Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चुनाव पास देखकर घड़ियाली आंसू बहा रही हैं मायावती: बीजेपी

बीएसपी सुप्रीमो मायावती द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई तल्ख टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने रविवार को कहा कि मायावती उत्तर प्रदेश में चुनावों को पास देखते हुए घड़ियाली आंसू बहा रही हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: October 09, 2016 22:36 IST
Photo: keshavprasadmaurya.com- India TV Hindi
Photo: keshavprasadmaurya.com

लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो मायावती द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर की गई तल्ख टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने रविवार को कहा कि मायावती उत्तर प्रदेश में चुनावों को पास देखते हुए घड़ियाली आंसू बहा रही हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘बीजेपी के बढते जनाधार से मायावती बौखला गई हैं। अपनी ही पार्टी के विधायकों, सांसदों और कार्यकर्ताओं के सवालों और आरोपों से परेशान बीएसपी सुप्रीमो मीडिया और पत्रकारों पर निशाना साध रही हैं। अखबारों और चैनलों पर पैसा लेकर खबर चलाने का आरोप लगा रही हैं।’ 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश सरकार बनने के बाद प्रदेश की जनता को उसके अपने हाल पर छोडकर दिल्ली चली जाने वाली मायावती विधानसभा चुनाव पास देखकर घडियाली आंसू बहा रही हैं। मौर्य ने कहा कि भारत की विदेश एवं रक्षा नीति की देश में ही नहीं पूरे विश्व में प्रशंसा हो रही है। उसके सकारात्मक परिणाम विभिन्न अवसरों पर देखने को मिल रहे हैं। मायावती उसी पर सवाल उठा रही हैं। संभवत: उन्हें जानकारी का अभाव है या फिर वह देश के गौरव का अपमान कर रही हैं। 

केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती को सलाह दी कि वह संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति ना करें क्योंकि जनता हर बात का मूल्यांकन कर रही है। उल्लेखनीय है कि मायावती ने बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर एक रैली में मोदी पर निशाना साधते हुए उनके लखनऊ में दशहरा मनाने और सर्जिकल स्ट्राइक को बीजेपी की राजनीतिक फायदा लेने की कोशिश बताया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement