Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

माओवादी, नक्सली और आतंकी संगठन भाजपा को दुश्मन मानते हैं: मुरलीधर

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव ने कहा कि माओवादी, नक्सलवादी एवं कई आतंकवादी संगठन भाजपा को एक नम्बर का दुश्मन मानते हैं जबकि उनकी पार्टी सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर चलने वाली

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: February 26, 2017 14:57 IST
BJP National General Secretary P Muralidhar Rao- India TV Hindi
BJP National General Secretary P Muralidhar Rao

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव ने कहा कि माओवादी, नक्सलवादी एवं कई आतंकवादी संगठन भाजपा को एक नम्बर का दुश्मन मानते हैं जबकि उनकी पार्टी सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर चलने वाली पार्टी है।

राव ने पार्टी के महाप्रशिक्षण अभियान के दूसरे दिन राष्ट्र के समक्ष चुनौतियां, संस्कृति और राष्ट्रवाद पर बोलते हुए कहा कि आज देश को बाहरी और आंतरिक चुनौतियों के साथ कई सामाजिक मुददों पर चिंतन करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मामले में सियाचिन ग्लेशियर जैसी बर्फीली जगह पर हमारी सेना भारत की सुरक्षा कर रही है। पड़ोसियों द्वारा भारत को घेरने की योजनाएं बनाई जाती है जिसे मात देते हुए हमें रक्षा कवच को मजबूत करना है। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है विदेशी ताकतें इसे भारत से अलग थलग करने की बात करती हैं। उन्होंने भाजपा को सांस्कृतिक राष्ट्रवाद पर चलने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि भारत माता की जय हमारी संक्षिप्त परिभाषा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement