Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UP Election: गठबंधन को लेकर कांग्रेस और सपा नेतृत्व से लालू की बातचीत जारी

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज दावा किया कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के शीर्ष नेतृत्व से उनकी बातचीत जारी है। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने

Bhasha Bhasha
Updated on: January 22, 2017 15:52 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज दावा किया कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के शीर्ष नेतृत्व से उनकी बातचीत जारी है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

लालू ने आज ट्वीट करके कहा है कि वे उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ लगातार बात कर रहे हैं। बिहार की तरह गठबंधन की उम्मीद और उसके लिए अपनी ओर से हर बेहतर कोशिश कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि लालू जो कि मुलायम सिंह यादव के रिश्तेदार भी हैं, ने मुलायम और उनके पुत्र तथा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच हाल में उत्पन्न मतभेद में हस्तक्षेप कर उसे सुलझाने का प्रयास किया था, लेकिन उसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिल पायी थी।

मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की लड़ाई में अखिलेश के बाजी मारने और उन्हें साइकिल चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाने के बाद लालू के परिवार ने अखिलेश का समर्थन करते हुए उनके पक्ष में प्रचार करने की बात कही थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement