Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

BJP को धराशायी करने के लिए मायावती और मुलायम एक हो जाएं: लालू यादव

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भाजपा को पराजित करने के लिए आज मायावती और मुलायम सिंह यादव समेत सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों से एकसाथ आने का आग्रह किया। अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ

Bhasha Bhasha
Updated on: March 26, 2017 22:27 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

पटना: राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भाजपा को पराजित करने के लिए आज मायावती और मुलायम सिंह यादव समेत सभी धर्मनिरपेक्ष ताकतों से एकसाथ आने का आग्रह किया।

अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के बाद लालू ने संवाददाताओं से कहा, भाजपा को हराने के लिए मायावती और मुलायम सिंह यादव समेत सभी धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को एकसाथ आना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो भाजपा की रणनीति धाराशाई हो जाएगी।

ये भी पढ़ें

लालू ने दावा किया केंद्र सरकार आरक्षण के फायदों को खत्म करना चाहती है। उन्होंने साथ ही कहा कि जातियों की जनसंख्या के अनुरूप बजट निर्धारण के अलावा जातिगत जनगणना को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर सरकार पर दबाव डालने के लिए राजद एक आंदोलन छेड़ेगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने बोधगया में दो, तीन और चार मई को तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला के आयोजन का निर्णय किया है, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा की राजनीति के बारे में अवगत कराया जाएगा।

इसके बाद लालू ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर निशाना साधा, योगी ने मुख्यमंत्री आवास का शुद्धिकरण इसलिए कराया क्योंकि विगत में वहां दलित-पिछड़ा और बहुजन वर्गों के मुख्यमंत्री रहे थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement