Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सीप्लेन पर चढ़े PM मोदी तो इशारों ही इशारों में लालू ने कसा ये तंज, जानें क्या कहा

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी थी...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: December 12, 2017 16:19 IST
narendra modi and lalu yadav- India TV Hindi
narendra modi and lalu yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में सीप्लेन के जरिए यात्रा करने पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए कहा कि मोदी को अब जमीन खोने का अहसास हो गया है। इसी क्रम में लालू ने गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर मतदान करने की अपील भी की।

राजद प्रमुख लालू ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "जमीन नहीं रहती तो पानी और आसमान ही बचता ना!" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी।

लालू को भले ही कांग्रेस द्वारा गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया हो लेकिन उन्होंने ट्वीट के जरिए ही गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर वोट करने की अपील की है।

लालू ने एक ट्वीट में गुजरात के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा, "जीएसटी, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फैसला करिए। धन्यवाद।"

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के मामले में घिरे लालू इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए केंद्र और बिहार सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement