Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चुटीले अंदाज में लालू ने पूछा, 'कहां है विकासवा, कोई ढूंढ कर लाओ रे'

लालू ने कहा, बिहार चुनाव में ई लोग गाय और पाकिस्तान को खोज कर लाए थे और अब गुजरात में 800-900 साल पहले गड़े मुर्दो को। मतलब हालात वही है और हाल भी वही होने वाला है...

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: December 07, 2017 17:03 IST
lalu yadav- India TV Hindi
lalu yadav

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गुजरात 'विकास मॉडल' को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई तो विकास को ढूंढ़ कर ले आओ। अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में भाजपा पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, "कहां है विकासवा। कोई ढूंढ कर लाओ रे।"

एक अन्य ट्वीट में राजद नेता ने गुजरात चुनाव की चर्चा करते हुए लिखा, "बिहार चुनाव में ई लोग 'गाय' और 'पाकिस्तान' को खोज कर लाए थे और अब गुजरात में 800-900 साल पहले गड़े मुर्दो को। मतलब हालात वही है और हाल भी वही होने वाला है।"

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा को तत्कालीन राजद, कांग्रेस और जनता दल (युनाईटेड) के महागठबंधन से करारी हार का सामना करना पड़ा था। यह दीगर बात है कि कुछ महीने बाद ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर राज्य में एक बार फिर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement