Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

लालू के बेटे तेजप्रताप बोले-'सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे, निमंत्रण दिया तो वहीं सभा कर देंगे'

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धमकी दे दी। तेजप्रताप ने मोदी को घर में घुसकर मारने और बेटे की शादी में तोड़फोड़ और हंगामा करने की धमकी दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2017 20:50 IST
Tej Pratap yadav Sushil modi- India TV Hindi
Tej Pratap yadav Sushil modi

पटना: बिहार की राजनीति में नेताओं की जुबान फिसलने की घटना कोई नई नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष नित्यानंद राय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धमकी दे दी। तेजप्रताप ने मोदी को घर में घुसकर मारने और बेटे की शादी में तोड़फोड़ और हंगामा करने की धमकी दी है। 

बिहार के औरंगाबाद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं।" तेजप्रताप ने आगे कहा, "हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे, तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रहा है। हम नहीं मानेंगे। हम वहां भी राजनीति करेंगे।" 

तेजप्रताप यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, "गरीब-गुरबा को जो छला है, उसके घर में घुसकर मारेंगे। मैं रुकने वाला नहीं हूं। अगर वह शादी में बुलाएगा, तो वहीं सभा कर देंगे। वह अतिथियों के सामने बेइज्‍जत होगा।" तेजप्रताप अपने अंदाज में कहते रहे। उन्होंने खुद को अलग तरह का आदमी बताते हुए खुद के विषय में कहा, "मैं जज्बाती हूं। लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाला आदमी हूं। जो दिल में रहता है, वही जुबान पर रहता है। न किसी से मैं डरता हूं, न किसी के सामने झुकता हूं।" 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement