Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नोटबंदी के लिए गुरु के दरबार में माफी मांगें अमित शाह: लालू

नोटबंदी के लिए गुरु के दरबार में माफी मांगें अमित शाह: लालू

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को एक बार फिर नोटबंदी के लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गुरु गोविंद सिंह के दरबार में नोटबंदी के लिए माफी मांगें।

IANS [Published on:10 Jan 2017, 10:15 PM IST]
Amit shah and Lalu- Khabar IndiaTV
Amit shah and Lalu

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने यहां मंगलवार को एक बार फिर नोटबंदी के लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गुरु गोविंद सिंह के दरबार में नोटबंदी के लिए माफी मांगें। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष के पटना दौरे पर तंज कसते हुए कहा, "पटना आते-आते बहुत देर कर दी। प्रकाशोत्सव के दौरान आना चाहिए था। चलिए, अब आए हैं तो गुरु के दरबार में नोटबंदी के लिए माफी मांगें।"

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पटना में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजद के सभी नेता और कार्यकर्ता 21 जनवरी को शराबबंदी के मद्देनजर जागरूकता को लेकर बन रही मानव श्रृंखला में भाग लेंगे। उन्होंने भाजपा द्वारा मानव श्रृंखला में भाग लेने के विषय में पूछे जाने पर कहा कि भाजपा ने मुख्यधारा से कटने के डर से मानव श्रृंखला का समर्थन किया है। 

नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री ने 50 दिन का समय मांगा था, लेकिन 62 दिन के बाद भी स्थिति नहीं सुधरी है। नोटबंदी पर प्रधानमंत्री पूरी तरह फेल हो चुके हैं, लेकिन सजा के लिए चौराहा नहीं बता रहे हैं।"

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में विवाद के विषय में पूछे जाने पर राजद नेता ने सधे अंदाज में कहा, "अखिलेश सब ठीक कर लेंगे। उनसे बात हुई है। मैं खुद प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश जाऊंगा।"

You May Like