Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैं कभी सिंहासन पर बैठने या उस पर कब्जा करने का आकांक्षी नहीं रहा: कुमार विश्वास

आप नेता कुमार विश्वास ने आज कहा कि वह कभी भी सिंहासन पर बैठने या उस पर कब्जा करने के आकांक्षी नहीं रहे हैं। विश्वास ने एक दिन पहले ही पार्टी में राजमहलीय राजनीति पर निशाना साधा था। आप के राजस्थान प्रभारी विश्वास ने आप कार्यालय में करीब 600 कार्यकर्ता

Bhasha Bhasha
Updated on: June 18, 2017 19:38 IST
kumar vishwas- India TV Hindi
kumar vishwas

नई दिल्ली: आप नेता कुमार विश्वास ने आज कहा कि वह कभी भी सिंहासन पर बैठने या उस पर कब्जा करने के आकांक्षी नहीं रहे हैं। विश्वास ने एक दिन पहले ही पार्टी में राजमहलीय राजनीति पर निशाना साधा था। आप के राजस्थान प्रभारी विश्वास ने आप कार्यालय में करीब 600 कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली, बैठक में वह जमीन पर बैठे।

उन्होंने राजस्थान में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज की बैठक में हिस्सा लेने वालों में से अधिकतर भ्रष्टाचार निरोधक अभियान का हिस्सा रहे हैं जिसके आधार पर पार्टी का निर्माण हुआ है।

आप नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, वालंटियरों के बीच काफी उत्साह है और एक प्रयास किया जा रहा है कि पार्टी में आखिरी कार्यकर्ता तक पहुंच बनायी जाए और टिकट बंटवारा प्रक्रिया में भी उनके विचार लिये जाएं।

उन्होंने वालंटियरों से कहा कि ऐसे में जब पार्टी अगले वर्ष होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी कर रही है, जब वे राजस्थान जाएं तो वे प्रभारी नहीं बल्कि पर्यवेक्षक हों।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने जमीन पर बैठक कर बैठक क्यों की, विश्वास ने कहा, मैं हमेशा ही जमीन पर बैठा हूं। मैं कभी सिंहासन पर बैठने या उस पर कब्जा करने का आकांक्षी नहीं रहा हूं। उन्होंने कहा, हम (आप) पांच-छह व्यक्तियों द्वारा रचे जाने वाले षड्यंत्रों एवं राजमहल राजनीति के लिए अस्तित्व में नहीं आये।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement