Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोवा, पंजाब आज रचेंगे इतिहास: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि गोवा और पंजाब, विधानसभा चुनाव में इतिहास रचेंगे। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, "आज (शनिवार) गोवा और पंजाब इतिहास रचेंगे।" पंजाब विधानसभा

IANS IANS
Published on: February 04, 2017 12:51 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि गोवा और पंजाब, विधानसभा चुनाव में इतिहास रचेंगे। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, "आज (शनिवार) गोवा और पंजाब इतिहास रचेंगे।" पंजाब विधानसभा की सभी 117 सीटों के लिए सुबह आठ बजे और गोवा विधानसभा की 40 सीटों के लिए सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया है।

केजरीवाल ने हिंदी और गुरुमुखी में ट्वीट कर जनता से अपने मताधिकार का प्रयोग करके अपने राज्यों के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों को चुनने का आग्रह किया।

केजरीवाल ने दो अलग-अलग ट्वीट कर कहा, "आज चुनाव का दिन है। सभी को जाकर मतदान करना चाहिए। अपने गांव के अन्य लोगों को अपने साथ लेकर जाएं और ईमानदार राजनीति के लिए मतदान करें।"

पंजाब में 22,614 मतदान केंद्रों पर मतदान जारी है। वोटों की गिनती 11 मार्च को होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement