Saturday, April 20, 2024
Advertisement

केजरीवाल को उम्मीद, 'आम आदमी पार्टी छोड़ चुके अच्छे लोग वापस लौटेंगे'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि आम आदमी पार्टी (Aap) को छोड़ने वाले लोग जल्द ही वापस पार्टी में लौटेंगे।

IANS IANS
Published on: April 22, 2017 20:14 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि आम आदमी पार्टी (AAP) को छोड़ने वाले लोग जल्द ही वापस पार्टी में लौटेंगे। केजरीवाल ने आईएएनएस से कहा, "जब लोग पार्टी छोड़ते हैं तो हमेशा अफसोस होता है।"

देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा से कहा है कि जो लोग मतभेदों के कारण हमें छोड़ कर चले गए हैं, मुझे आशा है कि भविष्य में वे वापस लौटेंगे।" वहीं जब केजरीवाल से पूछा गया कि वो कौन लोग हैं जो आप में वापस लौट सकते हैं? केजरीवाल ने किसी का नाम लेने से इंकार कर दिया।

आप छोड़ चुके लोगों में योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण शामिल हैं, जिन्होंने अपनी नई पार्टी स्वराज इंडिया बना ली है, और यह पार्टी दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ रही है। नगर निगम चुनाव के लिए मतदान रविवार को होना है। आप छोड़ चुके कुछ लोग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंनाता प्रथा जिसमें युवती को लिवइन रिलेशनशिप में रहने को किया जाता है मजबूर

ये हैं भारत की महिला राजनेता जो अपने ग्लैमरस लुक के लिये भी हैं मशहूर

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement