Friday, March 29, 2024
Advertisement

केजरीवाल अंतिम बार कार्यालय कब गए थे: कपिल

मिश्रा ने केजरीवाल को देश का एकमात्र मुख्यमंत्री करार दिया, जिनके पास कोई विभाग नहीं है और 'वह मुश्किल से काम करते हैं।'

IANS IANS
Published on: May 17, 2017 15:30 IST
Kapil_Mishra- India TV Hindi
Kapil_Mishra

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि वह अंतिम बार अपने कार्यालय कब गए थे। मिश्रा ने मुख्यमंत्री को लिखे एक खत में आरोप लगाया, "दिल्ली के लोगों को शायद यह नहीं पता होगा कि केजरीवाल पिछले साल मात्र दो बार अपने कार्यालय गए थे।" उन्होंने लिखा, "क्या केजरीवाल में हिम्मत है कि वह दिल्ली के लोगों को अपनी परफॉर्मेस रिपोर्ट दिखाएं?" (ये भी पढ़ें: भारत बना विश्व का चौथा शक्तिशाली देश, ये है इसकी सबसे बड़ी ताकत....)

मिश्रा ने केजरीवाल को देश का एकमात्र मुख्यमंत्री करार दिया, जिनके पास कोई विभाग नहीं है और 'वह मुश्किल से काम करते हैं।' बर्खास्त मंत्री मिश्रा ने कहा, "केजरीवाल ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो सबसे ज्यादा छुट्टी लेते हैं और अब वह ऐसे मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मामले होंगे।"

मिश्रा ने केजरीवाल को चुनौती भी दी कि वह उनके द्वारा लगाए गए किसी भी आरोप को गलत साबित करके दिखाएं।

उन्होंने कहा, "केजरीवाल को खुली चुनौती, मेरे द्वारा लगाए गए कम से कम एक आरोप को गलत साबित करें। मैंने खत में केवल आपके बारे में लिखा है।"

पार्टी में आंतरिक कलह सामने आने के बाद मिश्रा को छह मई को जल, पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें: जब दिल्ली के थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागे पुलिसवाले

यूपी में ऐसी महिला से शादी करने पर योगी सरकार देगी 51 हजार रुपए

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement