1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा आज करेंगे अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा आज करेंगे अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

पहली बार एक शख्स सामने आया, जिसका कहना है कि ये चारों कंपनियां जिनके नाम से आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपये का चंदा अप्रैल 2014 में मिला है वह कंपनियां फ़र्ज़ी नहीं हैं, बल्कि वो चारों कंपनियां उसकी अपनी हैं।...

India TV News Desk [Updated:19 May 2017, 9:52 AM IST]
केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा आज करेंगे अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अब नए खुलासे करने का दावा कर रहे हैं। कपिल का कहना है कि वह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा करेंगे। कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है कि शुक्रवार को मैं अरविंद केजरीवाल के झूठ का खुलासा करूंगा। जो भी लोग आप को एक क्लीन पार्टी के रूप में देखना चाहते हैं, वे इसे जरूर देखें। (ये भी पढ़ें: चंद्रशेखर ने मुझे धोखा दिया, मैं 21 मौतों के लिए जिम्मेदार: अमरिंदर)

इससे पहले गुरुवार को खबर आई थी कि मुकेश शर्मा नाम का एक शख्स सामने आया है और उसका दावा है कि उसने ही आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपये दिए। पहली बार एक शख्स सामने आया, जिसका कहना है कि ये चारों कंपनियां जिनके नाम से आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ रुपये का चंदा अप्रैल 2014 में मिला है वह कंपनियां फ़र्ज़ी नहीं हैं, बल्कि वो चारों कंपनियां उसकी अपनी हैं।

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को ट्विटर पर इसी वीडियो को शेयर किया था। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट को आधार बनाकर ही कपिल मिश्रा ने जवाब दिया। कपिल ने लिखा, 'आज अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को वायरल किया। कल सुबह 9 बजे करूंगा केजरीवाल के इस सबसे बड़े झूठ का पर्दाफाश। IRS हैं, कानून जानते हैं, कल जवाब देंगे?

गौरतलब है कि फरवरी 2015 में और अब कपिल मिश्रा और उनके सहयोगी ने आम आदमी पार्टी पर फर्जी कंपनियों से 2 करोड़ का चंदा लेने का आरोप लगाया था और इस मामले में अभी तक कुछ भी सामने नहीं आ रहा था। लेकिन यह पहली बार है कि किसी ने सामने आकर कहा है कि कंपनियां असली हैं और चंदा उसने दिया है। मुकेश ने बताया कि उनकी ये कंपनियां कर्ज लेने-देने या जमीन की खरीद-फरोख्त का काम करती हैं और बीते दो साल से उनकी 4 कंपनी की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: ये क्या कर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, क्या उन्हें अब गंवानी पड़ेगी कुर्सी!
क्या होता है महिलाओं में ख़तना-प्रथा? रोकने के लिये सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा मामला....