Friday, March 29, 2024
Advertisement

कपिल मिश्रा ने मांगी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से माफी

म आदमी पार्टी से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बाहर करने के लिए एक समय में अभियान चलाने वाले निलंबित आप नेता कपिल मिश्रा ने गलत कार्यों के लिए उनसे माफी मांगी और कहा कि...

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 22, 2017 11:00 IST
Kapil Mishra apologizes to Bhushan and Yadav- India TV Hindi
Kapil Mishra apologizes to Bhushan and Yadav

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बाहर करने के लिए एक समय में अभियान चलाने वाले निलंबित आप नेता कपिल मिश्रा ने गलत कार्यों के लिए उनसे माफी मांगी और कहा कि वह मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कहने पर काम कर रहे थे। (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए 50 करोड़ का ऑफर)

कपिल मिश्रा ने वर्ष 2015 में पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर यादव और भूषण को हटाने के लिए कई आप विधायकों द्वारा चलाए गए हस्ताक्षर अभियान का नेतृत्व किया था। मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा, पार्टी में रहने के दौरान हुए गलत कार्यों का मुझे अब अहसास हो रहा है। कई लोग इन चीजों को पहले ही समझ गए और पार्टी छोड़ दिया लेकिन हमें यह सुनिश्चित करना है कि पार्टी कुछ भ्रष्ट लोगों के पास ना रह जाए।

उन्होंने कहा, मैं खास तौर पर प्रशांत भूषण जी, योगेंद्र यादव जी और पार्टी में भ्रष्टाचार में वृद्धि के खिलाफ आवाज उठाने वाले सभी लोगों से माफी मांगता हूं। भूषण के साथ बाद में अन्य राजनीतिक संगठन स्वराज इंडिया का गठन करने वाले यादव ने मिश्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं से माफी मांगने को कहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement