Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

JDU के विधायक ने कहा, तेजस्वी इस्तीफा न दें तो BJP का साथ लेकर बने सरकार

इंडिया टीवी से खास बातचीत में जेडीयू के एक विधायक ने बड़ा बयान दिया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 17, 2017 14:20 IST
JDU- India TV Hindi
JDU

पटना: बिहार की राजनीति में जारी उथल-पुथल थमने का नाम नहीं ले रही है। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और लालू यादव की आरजेडी के बीच तकरार लगातार जारी है। इसी बीच इंडिया टीवी से खास बातचीत में जेडीयू के एक विधायक ने बड़ा बयान दिया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। 

जेडीयू विधायक ने कहा कि यदि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देते हैं तो महागठबंधन को तोड़ देना चाहिए। श्याम बहादुर सिंह ने कहा, ‘तेजस्वी यादव को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यदि वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो गठबंधन तोड़ देना चाहिए और बीजेपी के साथ सरकार बनानी चाहिए।’ जेडीयू विधायक ने ये बाते इंडिया टीवी से खास बातचीत में कहीं। इससे पहले श्याम बहादुर सिंह ने कहा था कि यदि तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने से सरकार गिरती हो तो जेडीयू को चुनाव में जाना चाहिए। 

आपको बता दें कि बिहार इस समय जबर्दस्त सियासी संकट से गुजर रहा है और सत्तासीन महागठबंधन की दो पार्टियां जनता दल युनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल आमने-सामने हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement