1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. JD (U) ने दिया सख्त रुख का संकेत, 4 दिनों में RJD को तेजस्वी के इस्तीफे पर फैसला लेने को कहा

JD (U) ने दिया सख्त रुख का संकेत, 4 दिनों में RJD को तेजस्वी के इस्तीफे पर फैसला लेने को कहा

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने और केंद्रीय एजेंसियों का शिकंजा कसने के बाद जेडीयू ने भी सख्त रुख का संकेत दे दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू की अहम बैठक बुलाई थी जिसमें इस मुद्दे...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:11 Jul 2017, 6:32 PM IST]
JD (U) ने दिया सख्त रुख का संकेत, 4 दिनों में RJD को तेजस्वी के इस्तीफे पर फैसला लेने को कहा

नई दिल्ली: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने और केंद्रीय एजेंसियों का शिकंजा कसने के बाद जेडीयू ने भी सख्त रुख का संकेत दे दिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू की अहम बैठक बुलाई थी जिसमें इस मुद्दे पर चर्चा हुई। जेडीयू ने आरजेडी को तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर 4 दिनों के अंदर फैसला लेने को कहा है। जेडीयू ने साफ कर दिया है कि अगर इस दौरान आरजेडी ने कोई फैसला नहीं लिया तो जेडीयू चर्चा करने के बाद इसपर कोई फैसला लेगी।

जेडीयू बैठक के बाद पार्टी के सीनियर लीडर रमई राम ने कहा कि तेजस्वी के मसले पर आरजेडी को फैसला लेने के लिए 4 दिन का वक्त दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक जेडीयू की बैठक में नीतीश ने भ्रष्टाचार पर सख्त रुख का संदेश दिया। नीतीश ने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक करियर में भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति अपनाई है। सूत्रों के मुताबिक जेडीयू चाहती है कि तेजस्वी के भविष्य पर आरजेडी ही फैसला करे। जेडीयू ने कहा है कि आरोपों पर तेजस्वी यादव को जनता के सामने जवाब देना चाहिए।

आपको बता दें कि आरजेडी की बैठक में विधायकों ने सर्वसम्मति से तेजस्वी यादव को समर्थन देने की बात कही थी। साथ ही बैठक में यह भी फैसला हुआ कि तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे। आरजेडी और जेडीयू के रूख में काफी अंतर है। इस अंतर के चलते दोनों में टकराव की स्थित पैदा हो सकती है। वैसे बैठक के बाद नीतीश की तरफ से कोई बयान नहीं आया।

Related Tags: