Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अपने कर्मो का फल भोग रहे हैं लालू, नवरात्र में कोर्ट-कचहरी के काट रहे हैं चक्कर : जद(यू)

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को सम्मन जारी किए जाने पर जनता दल (युनाइटेड) ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उनके कर्मो का फल है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2017 19:45 IST
Lalu prasad- India TV Hindi
Image Source : PTI Lalu prasad

पटना: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को सम्मन जारी किए जाने पर जनता दल (युनाइटेड) ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उनके कर्मो का फल है। जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा, "नवरात्र के समय जहां लोग मां दुर्गा की अराधना के लिए मंदिर जा रहे हैं, वहीं लालू प्रसाद को अदालत, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय का चक्कर लगाना पड़ रहा है।"

नीरज कुमार ने कहा, "लालू ने जैसा कर्म किया है, वैसा ही फल वह और उनका परिवार भोग रहा है। 'नेपाल' जाने से भी 'कपाल' साथ नहीं छोड़ता है और यह उनके कर्मो का ही फल है कि नवरात्र के पवित्र दिनों में भी उन्हें कोर्ट-कचहरी और ईडी, सीबीआई के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।" नीरज ने आगे कहा, "मुकदमे, पेशी, अदालत, सीबीआई, बेऊर जेल, होटवार जेल के तो लालू अभ्यस्त हैं। लालू को तो कोई मानसिक परेशानी नहीं है, चिंता तो बच्चों की है, जो उनके कारनामों का फल भोगेंगे।"

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने शुक्रवार को लालू प्रसाद एवं उनके बेटे तेजस्वी यादव को वर्ष 2006 में आईआरसीटीसी के दो होटलों का ठेका एक निजी कंपनी को देने में की गई अनियमितता के संबंध में पूछताछ के लिए एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए सम्मन जारी किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement