Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

राजनाथ के बाद अब नकवी बोले, यूपी में अगर BJP मुसलमानों को टिकट देती तो अच्छा होता

नई दिल्ली: राजनाथ सिंह और उमा भारती के बाद अब एक और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अगर मुसलमानों को टिकट दिया होता तो अच्छा

Bhasha Bhasha
Updated on: February 27, 2017 20:35 IST
mukhtar abbas naqvi- India TV Hindi
mukhtar abbas naqvi

नई दिल्ली: राजनाथ सिंह और उमा भारती के बाद अब एक और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कहा कि उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अगर मुसलमानों को टिकट दिया होता तो अच्छा होता। अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नकवी ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के तहत आज 51 सीटों के लिए मतदान हुआ।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

नकवी ने हालांकि कहा कि भाजपा समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है और राज्य में पार्टी की सरकार बनने पर समुदाय का पूरा ध्यान रखा जायेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा, जहां तक टिकटों का सवाल है, यह अच्छा होता (अगर मुसलमानों को टिकट दिया जाता)। उन्होंने कहा कि जब राज्य में हम सरकार बनायेंगे तब उनकी चिंताओं का पूरा ध्यान रखा जायेगा।

नकवी ने कहा कि राजग सरकार के प्रदर्शन को इस आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए कि उसने मुसलमानों को टिकट की पेशकश नहीं की। केंद्रीय मंत्री ने कहा, भाजपा समाज के सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। हमने केंद्र में सभी के सहयोग से सरकार बनाई। इसी प्रकार हम राज्य में भी सरकार बनायेंगे।

उल्लेखनीय है कि उत्तरप्रदेश में भाजपा ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया है। इस राज्य में मुसलमानों की अच्छी खासी आबादी है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गुरूवार को एक टीवी चैनल से कहा था कि मुसलमानों को टिकट दिया जाना चाहिए था। इसी प्रकार के विचार जल संसाधन मंत्री उमा भारती द्वारा व्यक्त किये जाने की खबर है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement