Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IIT कानपुर में छात्रों से मुखातिब हुए रजत शर्मा, कहीं ये बातें

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चैयरमेन रजत शर्मा ने कहा कि जिन योगी आदित्यनाथ पर पहले भड़काऊ भाषण देने के आरोप लगते थे, मुख्यमंत्री बनने के बाद आज वह सबका साथ और सबके विकास की

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 26, 2017 21:54 IST
indiatv chairman rajat sharma interacts with students at...- India TV Hindi
indiatv chairman rajat sharma interacts with students at iit kanpur

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चैयरमेन रजत शर्मा ने कहा कि जिन योगी आदित्यनाथ पर पहले भड़काऊ भाषण देने के आरोप लगते थे, मुख्यमंत्री बनने के बाद आज वह सबका साथ और सबके विकास की बात करते हैं। रजत शर्मा ने ये बात आईआईटी कानपुर में छात्रों से बातचीत के दौरान कही।

छात्रों को जीवन में संघर्ष से पीछे ना हटने का मंत्र दिया

इस मौके पर उन्होंने छात्रों को जीवन में संघर्ष से पीछे ना हटने का मंत्र दिया। इस बातचीत में छात्रों ने रजत शर्मा से सियासत ये जुड़े सवाल भी पूछे। रजत शर्मा ने उत्तर प्रदेश के सियासी मुद्दों का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों को योगी आदित्यनाथ पर भरोसा करना चाहिए और उन्हें यूपी में काम करने का एक मौका भी देना चाहिए।

रजत शर्मा ने छात्रों को बताया कि योगी जी जब इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में आए थे, तो मैंने उनसे पूछा था कि यदि आप की सरकार बनती है तो क्या देश के मुसलमान भाई-बहनों को डर कर रहना पड़ेगा? रजत शर्मा ने कहा, 'ऐसे में योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया था। योगी ने कहा था कि यदि यूपी में हमारी सरकार बनी तो लोगों में धर्म और जाति के नाम पर कोई भेदभाव नहीं होगा।' इस कार्यक्रम में रजत शर्मा ने योगी को उनकी कुछ पुरानी स्पीच भी दिखाई जिसमें योगी ने कहा था कि 'यदि आप एक को छेड़ोगे, तो हम सौ को छेड़ेंगे'।

योगी पर भरोसा करना चाहिए

रजत शर्मा ने आगे कहा कि चीफ मिनिस्टर बनने के बाद योगी आदित्यनाथ में थोड़ा सुधार आया है। अब योगी का कहना है कि हमारा सिद्दांत है सर्वे भवन्तु सुखिन:, सर्वे सन्तु निरामया, अर्थात सभी लोग सुख से रहें और सबका साथ, सबका विकास हो। रजत शर्मा ने आगे कहा कि ऐसे में मुझे लगता है कि लोगों को योगी पर भरोसा करना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement