Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी संवाद: अमित शाह से पूछें अपना सवाल, मैनिफेस्टो को कहां तक लागू कर पाई बीजेपी?

15 मई को इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘संवाद’ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे। मौका है मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने का। इन 3 सालों में मोदी लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने देश की कई राज्यों में अपनी सरकार बनाई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 14, 2017 21:14 IST
Amit Shah on India TV Samvaad- India TV Hindi
Amit Shah on India TV Samvaad

नई दिल्ली: 15 मई को इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘संवाद’ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे। मौका है मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने का। इन 3 सालों में मोदी लहर पर सवार भारतीय जनता पार्टी ने देश की कई राज्यों में अपनी सरकार बनाई है। 

लेकिन सवाल यह है कि मोदी सरकार बीजेपी के मैनिफेस्टो में किए वादों को पूरा करने में किस हद तक कामयाब रही है। कितने वादे हैं जो अभी तक अधूरे हैं? ‘संवाद’ में अमित शाह जनता के सवालों का जवाब देंगे। अगर आप भी कोई सवाल अमित शाह से पूछना चाहते हैं तो हमें ट्विटर और फेसबुक पर अपने सवाल भेजें। अपने सवाल के साथ अपना और अपने शहर का नाम जरूर लिखें। आपका सवाल आपके नाम के साथ 15 मई को इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम 'संवाद' में पूछा जाएगा। 

आप अपना सवाल, अपना नाम और अपने शहर का नाम लिखते हुए हमारे सोशल मीडिया के फेसबुक पेज और twitter पर भी हमारे साथ शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही नीचे दिए गए कमेंट्स बॉक्‍स का उपयोग करते हुए भी आप अपने सवाल पूछ सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement