Thursday, May 16, 2024
Advertisement

India TV ‘चुनाव मंच’ आज: 2017 का जनादेश, किसका होगा उत्तर प्रदेश?

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर राजनीतिक सरगर्मी ने जोर पकड़ना शुरु कर दिया है। देश का नंबर वन चैनल, इंडिया टीवी उप्र के चुनाव पर लेकर आ रहा है

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 16, 2016 8:38 IST
chunav manch- India TV Hindi
chunav manch

नई दिल्‍ली: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर राजनीतिक सरगर्मी ने जोर पकड़ना शुरु कर दिया है। देश का नंबर वन चैनल, इंडिया टीवी उप्र के चुनाव पर आज लेकर आ रहा है चुनाव का सबसे बड़ा शो ‘चुनाव मंच’, जिसमें यूपी के सबसे बड़े दिग्‍गज एक मंच पर नजर आएंगे। 16 सितंबर  को लखनऊ में होने वाला 'चुनाव मंच' का उद्देश्य होगा- विधानसभा चुनाव के राजनीतिक ऐजेंडे की रूप-रेखा तय करना।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा इस कार्यक्रम को होस्ट करेंगे और राजनीति के दिग्गजों को अपने तीखे और तेज-तर्रार सवालों से उत्तर प्रदेश की चुनावी रणनीतियों को भेदने की कोशिश करेंगे। इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव में चुनावी मैदान के तमाम राजनीतिक धुरंधर नज़र आएंगे। इनके अलावा कॉर्पोरेट और मीडिया जगत की हस्तियां भी शिरकत करेंगी।

पिछले कुछ सालों में इंडिया टीवी ने ज़मीनी हक़ीक़त से लोगों को रूबरू करा कर अपनी  साख बनाई है। इस साख का संबंध सिर्फ दर्शकों की संख्या से ही नहीं है बल्कि उन न्यूज़ हेडलाइनों से भी है जो इंडिया टीवी की वजह से बनीं हैं।

इंडिया के मंच पर राजनीतिक दिग्‍गज

राजनीति के कई बड़े दिग्गज- जैसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, बीएसपी की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मायावती, यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर और कांग्रेस उम्‍मीदवार शीला दीक्षित के साथ योगी आदित्यनाथ, डॉ. महेश शर्मा, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव, असदुद्दीन ओवैसी, सलमान खुर्शीद, संजीव बालयान, केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. संजय सिंह, जयंत चौधरी, प्रमोद तिवारी, मुख्तार अब्बास नकवी, आर.पी.एन. सिंह, जितिन प्रसाद, निर्मल खत्री, पी.एल. पुनिया, रीता बहुगुणा जोशी, चौधरी अजीत सिंह, रघुराज प्रताप सिंह, जगदंबिका पाल सिंह, सुधिंद्र भदौरिया, सुधांशु त्रिवेदी, राजेंद्र चौधरी, अबु आज़मी एवं मनोज तिवारी मौजूद रहेंगे।

पूरे देश की नज़रें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों पर टिकी हैं: रितु धवन

इंडिया टीवी की मैनेजिंग डॉयरेक्टर एवं सीईओ रितु धवन ने 'चुनाव मंच' पर जानकारी देते हुए कहा कि, 'पूरे देश की नज़रें उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों पर टिकी हैं। उनका कहना है कि चुनाव नतीजों से तय हो सकता है कि देश निकट भविष्य में किस ओर जाएगा।' रितु धवन ने कहा कि  देश का नंबर 1 न्यूज़ चैनल होने के नाते इंडिया टीवी अपने दर्शकों को बेहतरीन ख़बरें देता रहा है और ये भी उसी दिशा में ऐसा ही एक कदम है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement