Thursday, April 25, 2024
Advertisement

UP चुनावों के लिए हेमा मालिनी ने स्थगित की फिल्म की शूटिंग, विदेश यात्रा

हेमा मालिनी ने पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शूटिंग और विदेश यात्रा की अपनी योजनाओं को स्थगित रखने का फैसला किया है।

Bhasha Bhasha
Published on: January 11, 2017 14:14 IST
hema malini cancelled shoot and foreign visit ahead of up...- India TV Hindi
hema malini cancelled shoot and foreign visit ahead of up assembly elections

मथुरा: अभिनेत्री और नेता हेमा मालिनी ने पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शूटिंग और विदेश यात्रा की अपनी योजनाओं को स्थगित रखने का फैसला किया है। उनके स्थानीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने यहां बताया कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में हेमा अपनी पार्टी की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए काम करेंगी।

उन्होंने साथ ही बताया कि वह उत्तराखंड और पंजाब में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर सकती हैं।

शर्मा ने बताया कि पहले चरण में वह 13 और 14 जनवरी को जिले में किसानों और व्यापारियों के एक सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगी। उन्होंने साथ ही बताया कि मथुरा की सांसद 15 जनवरी को नयी दिल्ली में भाजपा की संसदीय समिति की बैठक में हिस्सा लेंगी।

देश के राजनैतिक भविष्य के लिहाज से अहम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभिनेत्री पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक होंगी। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल वर्ष 2014 में मथुरा से लोकसभा के लिए चुनी गयी थीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement