Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हार्दिक पटेल ने रद्द की उल्टी दांडी मार्च, सरकार ने नहीं दी अनुमति

अहमदाबाद: आरक्षण की मांग पर अड़े पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल अब दांडी मार्च नहीं करेंगे। शनिवार देर रात लिए फैसले में उन्होंने कहा कि दांडी मार्च रद्द कर वे सोमवार को गुजरात की

Bhasha Bhasha
Updated on: September 13, 2015 7:30 IST
हार्दिक ने रद्द की...- India TV Hindi
हार्दिक ने रद्द की दांडी मार्च, सरकार ने नहीं दी अनुमति

अहमदाबाद: आरक्षण की मांग पर अड़े पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल अब दांडी मार्च नहीं करेंगे। शनिवार देर रात लिए फैसले में उन्होंने कहा कि दांडी मार्च रद्द कर वे सोमवार को गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन से मिलेंगे। इससे पहले यात्रा दांडी से अहमदाबाद तक निकालने की तैयारी थी।

गुजरात सरकार ने दांडी मार्च निकालने की अनुमति नहीं दी थी। इसके चलते यह फैसला लेना पड़ा। गुजरात मैं आरक्षण के मुद्दे पर इस यात्रा की पूरी रूपरेखा तैयार हो चुकी थी। 9  जिलों से होते हुए यात्रा को 25 सितंबर को अहमदाबाद पहुंचना था।

इससे पहले पाटीदार समाज के आंदोलन के दौरान राज्य में भारी हिंसा के चलते राज्य सरकार कोई भी चूक नहीं चाहती है। इसी के चलते यात्रा को मंजूरी नहीं दी गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement