Friday, April 26, 2024
Advertisement

'पास' से समझौते में देरी हुई लेकिन यह किसी तरह की 'मैच फिक्सिंग' नहीं है: सिद्धार्थ पटेल

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। इंडिया टीवी के फैसला गुजरात का कार्यक्रम में आज कांग्रेस नेता सिद्धार्थ पटेल मंच पर मौजूद हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 21, 2017 18:42 IST
Sidharth patel- India TV Hindi
Sidharth patel

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासी सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है। अंतिम रिजल्ट आने के बाद सब साबित हो जाएगा कि कांग्रेस पार्टी ने इन मुद्दों को सही मायने में समझा है और सही रास्ता निकालने की कोशिश की है। कहीं न कहीं अलग-अलग डिमांड थी तो उसके लिए सही रास्ता कैसे निकाला जाए और उसका लाभ सभी वर्गों को मिले यह हमारी कोशिश रही। 

वहीं 'पास' के साथ कांग्रेस के समझौते पर बीजेपी के आरोपों से जुड़े सवाल पर सिद्धार्थ पटेल ने कहा कि कांग्रेस का पटेल आरक्षण आंदोलन को भड़काने में कोई हाथ नहीं रहा है। यह सब सोची-समझी राजनीति के तहत बीजेपी की साजिश थी ताकि आनंदी बेन पटेल को हटाया जा सके। इसके बाद जब हालात उनके हाथ से निकल गए तो अब कांग्रेस पर दोषारोपण कर रहे हैं। 

हार्दिक पटेल की सीडी से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी यंग लड़के की सीडी दिखाकर सत्ता पाना चाहती है। सीडी ही बीजेपी का चरित्र बन गया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ पटेल पूर्व सीएम चिमनभाई पटेल के बेटे हैं। कांग्रेस ने गुजरात में सत्ता वापसी के गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके सिद्धार्थ पटेल को कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति का जिम्मा भी सौंपा है।

देखें वीडियो

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement