Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. जब प्रियंका गांधी ने राहुल से कहा, तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती खाना है...

जब प्रियंका गांधी ने राहुल से कहा, तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती खाना है...

राहुल गांधी ने कहा, कल मेरी बहन प्रियंका गांधी मेरे घर आई। उन्होंने कहा कि...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:05 Dec 2017, 3:54 PM IST]
rahul gandhi and priyanka- Khabar IndiaTV
rahul gandhi and priyanka

कच्छ (गुजरात): कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज फिर गुजरात दौरे पर है। राहुल ने कहा, कल मेरी बहन (प्रियंका गांधी) मेरे घर आई। उन्होंने कहा कि तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती है खाखरा गुजराती, अचार गुजराती, मूंगफली गुजराती...तो आप लोगों ने मेरी आदत बिगाड़ दी, मेरा वजन बढ़ रहा है।

बता दें कि राहुल ने ये बातें मंगलवार में कच्छ के अंजार रैली में कही। उन्होंने कहा, 'मैं मोदी जी का भाषण सुन रहा हूं। उनके भाषण में 60 फीसदी हिस्सा मेरे और कांग्रेस के ऊपर ही रहता है। ये चुनाव कांग्रेस या बीजेपी के बारे में नहीं है बल्कि गुजरात और यहां के लोगों के भविष्य के बारे में है।'

राहुल पहले से ही गुजरात में अपनी पार्टी का धुआंधार प्रचार कर रहे हैं, अब पहले चरण की वोटिंग से पहले बारी आखिरी दम भरने की है। वहीं, उन्होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए 7 साल बाद हो रहे चुनाव में सोमवार को अपने नामांकन का पहला सेट दाखिल कर दिया है। राहुल गांधी के नामांकन के समय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह,अहमद पटेल समेत कई वरिष्‍ठ नेता मौजूद थे।

अगर कोई और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं करता है तो चुनाव में तय तारीखों के अनुसार उनको निर्विरोध कांग्रेस अध्‍यक्ष 11 तारीख को चुन लिया जाएगा। अगर कोई अन्‍य कांग्रेस नेता अपना नामांकन दाखिल करता है तो कांग्रेस अध्‍यक्ष पद के लिए चुनाव कराया जाएगा।

गौरतलब है कि राज्य की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों के तहत चुनाव होने हैं। पहले चरण के तहत नौ दिसंबर को जबकि दूसरे चरण के तहत 14 दिसंबर को चुनाव होने हैं। मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

You May Like