Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल का PM मोदी पर तंज, गुजरातियों के 33000 करोड़ रुपये खाक, कौन जिम्मेदार?

राहुल का PM मोदी पर तंज, गुजराती करदाताओं के 33000 करोड़ रुपये खाक हो चुके हैं, कौन जिम्मेदार?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी ‘मेक इन इंडिया’ परियोजना ‘दम तोड़कर’ गुजराती करदाताओं के...

Reported by: Bhasha [Updated:26 Nov 2017, 5:25 PM IST]
rahul gandhi- Khabar IndiaTV
rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के एक संयंत्र में नैनो कार के उत्पादन में कमी संबंधी एक खबर का उल्लेख किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी ‘मेक इन इंडिया’ परियोजना ‘दम तोड़कर’ गुजराती करदाताओं के 33000 करोड़ रुपये को ‘खाक’ कर चुकी है।

गांधी ने यह भी पूछा है कि पैसे को ‘‘खाक’’ में बदलने के लिए किसको जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कथित रूप से कहा है कि गुजरात सरकार ने 33000 करोड़ रुपये का ‘फायदा’ साणंद में कार परियोजना की भेंट चढ़ा दिया।

गांधी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी मेक इन इंडिया परियोजना दम तोड़ चुकी है। गुजराती करदाताओं के 33000 करोड़ रुपये खाक हो चुके हैं। कौन जिम्मेदार है? ’’

कांग्रेस उपाध्यक्ष फिलहाल चुनावी राज्य गुजरात में प्रचार कर रहे हैं जहां पर 22 साल से भाजपा का शासन है। खबर में दावा किया गया है कि टाटा मोटर्स के साणंद संयंत्र में नैनो कार का औसतन उत्पादन रोजाना ‘‘महज दो’’ रह गया है।

You May Like