Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'गुजरात विजय' के लिए मोदी का मेगा प्लान, शहर-शहर, गली-गली में गूंजेगी 'मोदी-वाणी'

पार्टी ने गुजरात में प्रधानमंत्री के लिए दो दर्जन से ज्यादा रैलियों का प्लान बनाया है। कोशिश ये है कि हर जिले, हर बड़े शहर में प्रधानमंत्री मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां हों। पार्टी को पूरा भरोसा है कि मोदी के मैदान में उतरते ही चुनावी फिजा बदल जाएगी और

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 18, 2017 8:48 IST
 modi-gujarat- India TV Hindi
modi-gujarat

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के लिए भाजपा ने पहली लिस्ट जारी कर दी है और इसके साथ ही पार्टी अब अपने प्रचार अभियान को तेज करने जा रही है। इसके लिए एक बार फिर से पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा किया है। पीएम मोदी के रोड शो होंगे, धुआंधार जनसभाएं होंगी और तूफानी रैलियां होंगी जिसकी तैयारी पार्टी ने कर ली है। गुजरात के हर बड़े शहर में मोदी का मेगा शो प्लान हो चुका है जिसकी शुरुआत 25 नवंबर से होने वाली है।

पार्टी ने गुजरात में प्रधानमंत्री के लिए दो दर्जन से ज्यादा रैलियों का प्लान बनाया है। कोशिश ये है कि हर जिले, हर बड़े शहर में प्रधानमंत्री मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां हों। पार्टी को पूरा भरोसा है कि मोदी के मैदान में उतरते ही चुनावी फिजा बदल जाएगी और विरोधी चित हो जाएंगे। कच्छ, राजकोट, सुरेंद्रनगर, जामनगर, जूनागढ़, सोमनाथ, भावनगर सूरत, वलसाड भरूच और अमरेली जैसे शहरों में पहले चरण के तहत पीएम की रैली और रोड शो होंगे।

दरअसल, हर जिले और वहां की सियासी जरूरत को ख्याल में रखकर पीएम के मेगा प्रचार को कार्यक्रम को तैयार किया जा रहा है और पूरे प्रचार को "ब्रांड मोदी बनाम राहुल गांधी" करने की तैयारी है। पीएम के रोड शो और रैलियों के बीच ही 28 नवंबर को पार्टी घोषणा पत्र जारी कर सकती है। घोषणा पत्र युवाओं को रोजगार, कृषि कल्याण और गरीबों को मकान जैसे मुद्दों पर फोकस कर बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री बनने के बाद गुजरात में ये पहला गुजरात चुनाव है जिसे पार्टी ने नाक की लड़ाई बना दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement