Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. रहस्यमयी पोस्टरों में अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने का आग्रह, कांग्रेस ने साजिश बताया

रहस्यमयी पोस्टरों में अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने का आग्रह, कांग्रेस ने साजिश बताया

पटेल ने ट्वीट कर कहा, मुख्य मुद्दा यह है कि भाजपा विभाजक एजेंडे के तहत राज्य में पिछले 22 वर्षो के कार्यकाल के दौरान अपने प्रदर्शन से ध्यान भटकाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। इसलिए वे लोग झूठ और भ्रामक प्रचार पर निर्भर हैं। लेकिन, गुजरात के लोगों ने

Reported by: IANS [Published on:08 Dec 2017, 7:13 AM IST]
ahmad-patel- Khabar IndiaTV
ahmad-patel

अहमदाबाद: गुजरात में होने वाले दो चरण के चुनाव के पहले चरण से केवल दो दिन पहले कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मुस्लिम समुदाय से केवल कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कई जगहों पर रातोंरात पोस्टर लग गए हैं। कांग्रेस ने कहा है कि यह मतदाताओं के ध्रुवीकरण की साजिश है। पोस्टर में राहुल गांधी व अहमद पटेल की तस्वीर है जिसमें पार्टी का चिह्न् हाथ भी है। पोस्टर में गुजराती भाषा में, मुस्लिम समुदाय के बीच एकता प्रदर्शित करने के लिए और अहमद पटेल को गुजरात का वजीर-ए-आला (मुख्यमंत्री) बनाने के लिए केवल कांग्रेस को वोट देने की अपील की गई है।

भाजपा पर आरोप लगाते हुए पटेल ने पोस्टर की विषय-वस्तु पर सवाल उठाए और कहा कि वह मुख्यमंत्री पद के दावेदार नहीं है और कभी भी नहीं होंगे।

पटेल ने ट्वीट कर कहा, मुख्य मुद्दा यह है कि भाजपा विभाजक एजेंडे के तहत राज्य में पिछले 22 वर्षो के कार्यकाल के दौरान अपने प्रदर्शन से ध्यान भटकाने के लिए काफी मेहनत कर रही है। इसलिए वे लोग झूठ और भ्रामक प्रचार पर निर्भर हैं। लेकिन, गुजरात के लोगों ने अपना मन बना लिया है।

उन्होंने कहा, फर्जी पोस्टर और अफवाह का अभियान चलाना भाजपा की व्यग्रता को दिखाता है। हार के डर से, क्या वह ऐसे गंदे तरीकों पर निर्भर हो गए हैं? मैं कभी भी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं था और ना ही कभी होऊंगा।

You May Like