Friday, April 26, 2024
Advertisement

चुनाव का सबसे विस्फोटक VIDEO: जिग्नेश के प्रचार में 'अल्लाहू अकबर', जनता ने लगाए 'मोदी-मोदी' के नारे

जिग्नेश मेवानी ने कहा, वो कहते हैं पांच बार श्रीराम बोलो तो मैं कहता हूं कि 6 बार अल्लाहू अकबर बोलो तो मैं बोलूं... जिग्नेश की ये बातें खत्म भी नहीं हुईं और...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 11, 2017 17:37 IST
jignesh mevani rally- India TV Hindi
jignesh mevani rally

अहमदाबाद: गुजरात के चुनाव प्रचार में बाबर, खिलजी, गब्बर, नीच, निजामी के बाद अब पाकिस्तान और चीन की भी एंट्री हो गई है। चुनाव प्रचार में जुटे नेताओं को इतने पर भी संतोष नहीं मिला तो अब पब्लिक के सामने भगवान राम बनाम अल्लाहू-अकबर की सियासत कर रहे हैं। आज एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो गुजरात चुनाव में खुद को दलितों का सबसे बड़ा चेहरा बताने वाले जिग्नेश मेवानी का है।

जिग्नेश बोले, मोदी जय श्रीराम बोलो कहते हैं..

जिग्नेश अपने ही विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे। कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं तो बीजेपी और मोदी पर हमलावर थे लेकिन जुबान का ऐसा तीर चला कि सामने खड़ी पब्लिक भड़क गई। वडगाम में जिग्नेश ने मोदी पर तंज कसते हुए जैसे ही अल्लाहू अकबर कहा, सामने खड़ी जनता मोदी-मोदी चिल्लाने लगी।

कांग्रेस को समर्थन दे रहे गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा, वो कहते हैं पांच बार श्रीराम बोलो तो मैं कहता हूं कि 6 बार अल्लाहू अकबर बोलो तो मैं बोलूं... जिग्नेश की ये बातें खत्म भी नहीं हुईं और पीछे से मोदी-मोदी की आवाज आने लगी।

जिग्नेश को जनता ने दिया जवाब

दरअसल जिग्नेश मेवानी अपने ही विधानसभा क्षेत्र वडगाम में चुनाव प्रचार कर रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने जैसे ही भगवान राम और अल्लाहू अकबर का मुद्दा उठाया सामने खड़ी जनता ने मोदी-मोदी चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद जिग्नेश समझाते रहे लेकिन जनता शांत नहीं हुई।

गौरतलब है कि गुजरात में दूसरे और आखिरी दौर के चुनाव के लिए प्रचार में अब बस एक दिन और बाकी रह गया है। सभी पार्टियां अपना जोर लगाए बैठी हैं लेकिन एक-दूसरे पर हमलों में कुछ ऐसे बयान भी आ रहे हैं जो जनता को पसंद नहीं।

देखिए वीडियो-

 (इंडिया टीवी इस वीडियों की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement