1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. गुजरात कांग्रेस ने सत्ता में आने पर बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया

गुजरात कांग्रेस ने सत्ता में आने पर बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस ने आज कहा कि 2017 में अगर वह सत्ता में आयी तो युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देगी। कांग्रेस जनवरी से बेरोजगार युवाओं के पंजीकरण का अभियान चलाने वाली है। गुजरात में विधानसभा

India TV News Desk [Published on:20 Nov 2016, 12:25 PM IST]
गुजरात कांग्रेस ने सत्ता में आने पर बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस ने आज कहा कि 2017 में अगर वह सत्ता में आयी तो युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देगी। कांग्रेस जनवरी से बेरोजगार युवाओं के पंजीकरण का अभियान चलाने वाली है। गुजरात में विधानसभा चुनाव 2017 की दूसरी छमाही में होने हैं।

12 वीं पास को 3000, स्नानतक को 3500 और पीजी स्टू डेंड को 4000 देने का ऐलान किया

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने यहां कहा , हमने सत्ता में आने पर युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का फैसला किया है । उन्होंने कहा, हम बारहवीं कक्षा उतीर्ण करने वालों को 3,000 रूपये, स्नातकों को 3500 रूपये और पोस्टग्रेजुएट :बेरोजगार: युवाओं को 4000 रूपये देंगे।

50 लाख बेरोजगार युवा वोटर पर कांग्रेस की नजर

सोलंकी ने कहा, हमारे अनुमान के मुताबिक राज्य में 50 लाख बेरोजगार युवा हैं । इस फैसले से राज्य के खजाने पर बोझ नहीं पड़ेगा क्योंकि राज्य के विशाल बजट की तुलना में यह बहुत छोटी रकम है।

विधानसभा में विपक्ष के नेता शंकरसिंह वाघेला ने कहा कि (भत्ता के लिए योग्य) बेरोजगार युवाओं का पंजीकरण एक जनवरी से शुरू होगा और 15 जनवरी को बंद होगा।

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content