1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. गोरखपुर त्रासदी: छात्रों ने विरोध में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे फेंके

गोरखपुर त्रासदी: छात्रों ने विरोध में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे फेंके

गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कालेज में जापानी बुखार के चलते बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के विरोध में आज यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्र नेताओं ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे और...

Edited by: India TV News Desk [Published on:14 Aug 2017, 8:36 AM IST]
गोरखपुर त्रासदी: छात्रों ने विरोध में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे फेंके

इलाहाबाद: गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कालेज में जापानी बुखार के चलते बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के विरोध में आज यहां इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और छात्र नेताओं ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे और टमाटर फेंके। (मणिपुर के पूर्व मंत्री के बेटे की रेस्तरां की दूसरी मंजिल से गिरने पर मौत)

समाजवादी छात्र सभा के नेता फैसल मंसूर ने बताया कि गोरखपुर में सरकार की लापरवाही के चलते कितने ही मासूम बच्चों की जान चली गईं। उन्होंने दावा किया कि इसके विरोध में छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया और अंडे एवं टमाटर फेंके।

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक नगर सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा, हमें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। वहीं सिविल लाइन्स थाने के प्रभारी सुनील दूबे ने कहा कि इस घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

You May Like