Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पूर्व कांग्रेस सांसद ने भाजपा के मंत्री के साथ किया मंच साझा, अटकलबाजी शुरू

कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा के हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा के साथ करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान मंच साझा करने और नरेंद्र मोदी एवं मनोहर लाल खट्टर की सरकारों की तारीफ करने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगनी शुरू हो

Bhasha Bhasha
Updated on: May 21, 2017 19:42 IST
bjp- India TV Hindi
bjp

चंडीगढ़: कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा के हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा के साथ करनाल में एक कार्यक्रम के दौरान मंच साझा करने और नरेंद्र मोदी एवं मनोहर लाल खट्टर की सरकारों की तारीफ करने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं।

अरविंद ने कहा, केंद्र में तीन साल पूरा कर रही मोदी सरकार अच्छा काम कर रही है और लोग उससे खुश हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी ईमानदार हैं और राज्य को विकास के पथ पर ले जाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

साल 2014 के हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले अरविंद ने कांग्रेस छोड़ दी थी और बसपा में शामिल हो गए थे। बसपा ने उन्हें अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार भी बनाया था। बहरहाल, बसपा को 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा में सिर्फ एक सीट मिल सकी थी और फिर अरविंद ने पिछले साल पार्टी छोड़ दी थी।

कल परशुराम जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व कांग्रेस नेता ने शिक्षा मंत्री शर्मा के साथ मंच साझा किया। अरविंद ने आज पीटीआई-भाषा को फोन पर बताया, मैं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहा था और करीब 25,000 लोग इसमें आए थे। उन्होंने कहा कि वह अगले महीने करनाल में इससे भी बड़ा कार्यक्रम आयोजित कराने में मदद करेंगे, जिसमें भाजपा के शीर्ष नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अरविंद ने कहा, मैं इस वक्त स्वतंत्र हूं और किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ा हूं। मैं अपने कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श करूंगा और अपने भविष्य के कदम के बारे में उनकी राय लूंगा।

भाजपा में शामिल होने के पर्याप्त संकेत देते हुए अरविंद ने कहा, भाजपा जब सत्ता में आई तो पूरी व्यवस्था चरमराई हुई थी। चीजों को दुरूस्त करने में वक्त लगा। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड जैसे राज्यों में उसे मिला बहुमत दिखाता है कि उन पर लोगों को भरोसा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement