Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गैंगरेप केस: यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति समेत 6 के खिलाफ दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और विधानसभा चुनावों में अमेठी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में गैंगरेप के मामले में FIR दर्ज हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 18, 2017 19:09 IST
Gayatri Prajapati- India TV Hindi
Gayatri Prajapati

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और विधानसभा चुनावों में अमेठी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में गैंगरेप के मामले में FIR दर्ज हो गई है। इस मामले में गायत्री प्रजापति समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। प्रजापति और अन्य लोगों के खिलाफ रेप के साथ-साथ पोस्को ऐक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को प्रजापति के खिलाफ इस मामले में FIR दर्ज करने का आदेश दिया था। गायत्री प्रजापति पर एक महिला के साथ-साथ उसकी बेटी से भी यौन शोषण करने का आरोप है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि वह प्रजापति से लगभग 3 साल पहले मिली थी। महिला का आरोप है कि मंत्री ने उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया था। 

इन्हें भी पढ़ें:

महिला ने मंत्री पर घटना की तस्वीरें लेने का भी आरोप लगाया था। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि इसके बाद प्रजापति ने उसको कई बार तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करते हुए रेप किया। महिला ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी का भी यौन उत्पीड़न किया गया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement