Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

निर्वाचन आयोग ने मोदी के आगे घुटने टेके: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्वाचन आयोग को 'बिना रीढ़ का' करार देते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे पूरी तरह घुटने टेक दिए हैं।

IANS IANS
Updated on: February 04, 2017 17:53 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्वाचन आयोग को 'बिना रीढ़ का' करार देते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे पूरी तरह घुटने टेक दिए हैं। केजरीवाल की टिप्पणी उन खबरों के प्रतिक्रियास्वरूप आई है, जिनमें कहा गया है कि लोग पार्टी के चुनाव चिन्ह और अन्य प्रचार सामग्रियों के साथ चुनाव के दिन मतदान केंद्रों पर जा रहे हैं और मतदान के दिन सोशल मीडिया और टीवी पर प्रचार कर रहे हैं। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

केजरीवाल ने कहा, "आरबीआई और सीबीआई की तरह ही निर्वाचन आयोग ने भी मोदीजी के समक्ष पूरी तरह घुटने टेक दिए हैं।" केजरीवाल ने कहा, "यह बिल्कुल बेशर्म और बिना रीढ़ वाला निर्वाचन आयोग है।" केजरीवाल ने कहा, "जिस प्रकार मोदीजी ने आरबीआई को बर्बाद कर दिया, उसी प्रकार उन्होंने निर्वाचन आयोग में अपने साथियों को नियुक्त करके आयोग को भी बर्बाद कर दिया है।"

केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर भी मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "मोदीजी ने कहा था कि नोटबंदी से कालेधन पर लगाम लग जाएगी। लेकिन पंजाब और गोवा में यह खुलेआम बांटा जा रहा है। फिर नोटबंदी का क्या लाभ है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement