Thursday, April 18, 2024
Advertisement

EC ने शशिकला को दिया ‘टोपी’ चुनाव चिह्न, पन्नीरसेल्वम को मिला ‘बिजली का खंभा’

नई दिल्ली: लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुरई ने आज कहा कि अन्नाद्रमुक की शशिकला धड़े को आवंटित किया गया टोपी चुनाव चिह्न मतदाताओं को आकर्षित करने में मदद करेगा क्योंकि वे लोग इसे पार्टी

Bhasha Bhasha
Updated on: March 23, 2017 18:20 IST
sasikala and panneerselvam- India TV Hindi
sasikala and panneerselvam

नई दिल्ली: लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुरई ने आज कहा कि अन्नाद्रमुक की शशिकला धड़े को आवंटित किया गया टोपी चुनाव चिह्न मतदाताओं को आकर्षित करने में मदद करेगा क्योंकि वे लोग इसे पार्टी संस्थापक एमजी रामचंद्रन से जोड़ कर देखेंगे। बता दें कि पन्नीरसेल्वम गुट को नया चुनाव चिह्न बिजली का खंभा मिला है।

थंबीदुरई ने कहा, यह चिह्न स्पष्ट रूप से अन्नाद्रमुक के संस्थापक एमजीआर का संकेत देता है जो इस तरह की टोपी पहना करते थे। इसलिए, हमारे उम्मीदवार टीटीवी दिनाकरन आरके नगर उपचुनाव में भारी मतों के अंतर से जीतेंगे।

ये भी पढ़ें

शशिकला धड़ा 12 अप्रैल का चुनाव अन्नाद्रमुक (अम्मा) के रूप में नए चिह्न के साथ लड़ेगा। उन्होंने कहा कि नये चिह्न और नाम का आवंटन महज एक अस्थायी व्यवस्था है और कहा कि पार्टी में कोई टूट नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि अन्नाद्रुमक में कोई टूट नहीं हुई है। वीके शशिकला पार्टी का नेतृत्व कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि हम अदालत का रूख कर दो पत्ती चुनाव चिह्न को जब्त करने के चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल करेंगे लेकिन फिलहाल हम चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसलिए चिह्न और नाम आवंटन महज एक अस्थायी व्यवस्था है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement