1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, मोदी सरकार के हर काम का कर रहे विरोध: अमित शाह

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, मोदी सरकार के हर काम का कर रहे विरोध: अमित शाह

तदेपल्लीगुदेम (आंध्र प्रदेश): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए आज कहा कि यह नरेन्द्र मोदी सरकार की हर चीज का सिर्फ इसलिए विरोध करना चाहती है कि उसके पास और

Bhasha [Updated:26 Nov 2016, 9:40 PM IST]
विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, मोदी सरकार के हर काम का कर रहे विरोध: अमित शाह - India TV

तदेपल्लीगुदेम (आंध्र प्रदेश): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए आज कहा कि यह नरेन्द्र मोदी सरकार की हर चीज का सिर्फ इसलिए विरोध करना चाहती है कि उसके पास और कोई मुद्दा उठाने के लिए नहीं है। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

शाह ने आंध्र प्रदेश भाजपा द्वारा आज शाम यहां आयोजित एक विशाल किसान रैली को संबोधित करते हुए कहा, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए नरेन्द्र भाई जो कुछ कर रहे हैं उसका यह विरोध कर रहा है। यदि मोदी कहते हैं कि आज सोमवार है, तो वे कहते हैं कि नहीं...नहीं मंगलवार है।

उन्होंने कहा, दुनिया ने पाकिस्तान पर नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना की लेकिन सिर्फ कांग्रेस ने इसकी आलोचना की। देश खुश है, जवान खुश हैं और यहां तक कि बच्चे भी खुश हैं लेकिन राहुल गांधी खून की दलाली चिल्ला रहे हैं।

भाजपा प्रमुख ने उरी हमले के बाद की स्थिति की याद दिलाते हुए कहा, यह सोनिया-मनमोहन सरकार अब नहीं है, जो अनिर्णायक रहती थी। यह मोदी सरकार है जिसने सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया और दुश्मन और उसकी सरजमीं पर आतंकी शिविरों को तगड़ा झटका दिया। शाह ने नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष के कथित झूठे दुष्प्रचार की भी आलोचना की।

उन्होंने दावा किया, वे लोग अफवाह फैला रहे हैं कि नोटबंदी किसानों को नुकसान पहुंचाएगी। लेकिन मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि यह हर मायने में किसानों को सिर्फ लाभ पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों का कल्याण और कृषि क्षेत्र का विकास मोदी सरकार की शीर्ष वरीयता है। इसे सुनिश्चित करने के लिए हर कदम उठाया जा रहा है। रैली में केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, निर्मला सीतारमन और भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थ नाथ सिंह सहित पार्टी के अन्य नेता भी शरीक हुए।

You May Like

Write a comment

Promoted Content