Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के 'गब्बर-ठाकुर' की एंट्री, प्रचार का दांव पड़ा उल्टा...सलाखों के पीछे 'गब्बर' गैंग

गुजरात में छिड़े सियासी घमासान के बीच कल सूरत की सड़कों पर फिल्म शोले के गब्बर, ठाकुर और कालिया उतर आए। गब्बर सिंह और कालिया घोड़े पर बंदूक के साथ घूमते नजर आए तो ठाकुर गाड़ी पर सवार थे...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 29, 2017 17:09 IST
congress workers- India TV Hindi
congress workers

सूरत: गुजरात में छिड़े सियासी घमासान के बीच कल सूरत की सड़कों पर फिल्म शोले के गब्बर, ठाकुर और कालिया उतर आए। गब्बर सिंह और कालिया घोड़े पर बंदूक के साथ घूमते नजर आए तो ठाकुर गाड़ी पर सवार थे। उनके पीछे-पीछे थे काले कपड़ों में गब्बर सिंह गैंग के सदस्य। इन्होंने सूरत की सड़कों पर अपनी आवाज बुलंद की और नारेबाजी की। सूरत की सड़क पर गब्बर सिंह अपने पूरे गैंग के साथ जीएसटी का विरोध करने निकल पड़ा था लेकिन कांग्रेस का विरोध महंगा पड़ गया। पुलिस ने बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर सबको हिरासत में ले लिया।

गुजरात की सड़कों पर 'गब्बर सिंह' और 'कालिया'

दरअसल सूरत में शोले के फिल्मी किरदारों की शक्ल में ये कांग्रेस का GST के खिलाफ प्रदर्शन था। राहुल GST का गब्बर सिंह टैक्स कहकर विरोध कर रहे हैं इसलिए कांग्रेस के गब्बर के किरदार में अपने कार्यकर्ताओं को ही सड़कों पर उतार दिया। ये लोग चुनाव में सूरत के व्यापारियों के बीच जीएसटी को लेकर बीजेपी के खिलाफ माहौल बना रहे थे जबकि जीएसटी के जाल से बचने के लिए कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहे थे।

GST का ऐसा विरोध महंगा पड़ गया

इन किरदारों ने गब्बर सिंह के अंदाज में डॉयलाग भी मारे लेकिन कांग्रेस को ये दांव उल्टा पड़ गया। चुनावी आचार संहिता के बीच सड़कों पर कांग्रेस का प्रचार का ये दांव उल्टा पड़ गया। जुलूस में बंदूक, बुलेट के इस्तेमाल करने और बिना इजाजत प्रदर्शन करने के आरोप में शोले के करेक्टर में दिख रहे सभी लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

देखिए वीडियो-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement