Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. गुजरात चुनाव में कांग्रेस के 'गब्बर-ठाकुर' की एंट्री, प्रचार का दांव पड़ा उल्टा...सलाखों के पीछे 'गब्बर' गैंग

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के 'गब्बर-ठाकुर' की एंट्री, प्रचार का दांव पड़ा उल्टा...सलाखों के पीछे 'गब्बर' गैंग

गुजरात में छिड़े सियासी घमासान के बीच कल सूरत की सड़कों पर फिल्म शोले के गब्बर, ठाकुर और कालिया उतर आए। गब्बर सिंह और कालिया घोड़े पर बंदूक के साथ घूमते नजर आए तो ठाकुर गाड़ी पर सवार थे...

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:29 Nov 2017, 5:09 PM IST]
congress workers- Khabar IndiaTV
congress workers

सूरत: गुजरात में छिड़े सियासी घमासान के बीच कल सूरत की सड़कों पर फिल्म शोले के गब्बर, ठाकुर और कालिया उतर आए। गब्बर सिंह और कालिया घोड़े पर बंदूक के साथ घूमते नजर आए तो ठाकुर गाड़ी पर सवार थे। उनके पीछे-पीछे थे काले कपड़ों में गब्बर सिंह गैंग के सदस्य। इन्होंने सूरत की सड़कों पर अपनी आवाज बुलंद की और नारेबाजी की। सूरत की सड़क पर गब्बर सिंह अपने पूरे गैंग के साथ जीएसटी का विरोध करने निकल पड़ा था लेकिन कांग्रेस का विरोध महंगा पड़ गया। पुलिस ने बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर सबको हिरासत में ले लिया।

गुजरात की सड़कों पर 'गब्बर सिंह' और 'कालिया'

दरअसल सूरत में शोले के फिल्मी किरदारों की शक्ल में ये कांग्रेस का GST के खिलाफ प्रदर्शन था। राहुल GST का गब्बर सिंह टैक्स कहकर विरोध कर रहे हैं इसलिए कांग्रेस के गब्बर के किरदार में अपने कार्यकर्ताओं को ही सड़कों पर उतार दिया। ये लोग चुनाव में सूरत के व्यापारियों के बीच जीएसटी को लेकर बीजेपी के खिलाफ माहौल बना रहे थे जबकि जीएसटी के जाल से बचने के लिए कांग्रेस को वोट करने की अपील कर रहे थे।

GST का ऐसा विरोध महंगा पड़ गया

इन किरदारों ने गब्बर सिंह के अंदाज में डॉयलाग भी मारे लेकिन कांग्रेस को ये दांव उल्टा पड़ गया। चुनावी आचार संहिता के बीच सड़कों पर कांग्रेस का प्रचार का ये दांव उल्टा पड़ गया। जुलूस में बंदूक, बुलेट के इस्तेमाल करने और बिना इजाजत प्रदर्शन करने के आरोप में शोले के करेक्टर में दिख रहे सभी लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

देखिए वीडियो-

You May Like