1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. PM मोदी के लिए मनीष तिवारी ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, चौहान बोले- सूरज पर थूकने से सूरज का कुछ नहीं बिगड़ेगा

PM मोदी के लिए मनीष तिवारी ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, चौहान बोले- सूरज पर थूकने से सूरज का कुछ नहीं बिगड़ेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के आपत्तिजनक ट्वीट की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज तीखे शब्दों में आलोचना की।

Edited by: India TV News Desk [Updated:17 Sep 2017, 8:43 PM IST]
PM मोदी के लिए मनीष तिवारी ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, चौहान बोले- सूरज पर थूकने से सूरज का कुछ नहीं बिगड़ेगा

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के आपत्तिजनक ट्वीट की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज तीखे शब्दों में आलोचना की। चौहान ने तिवारी के आपत्तिजनक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यहां संवाददाताओं से कहा, इस स्तर पर उतरना समाज के किसी सभ्य व्यक्ति का काम नहीं है। अगर कांग्रेस नेता इस तरह की हरकतें कर रहे हैं, तो उन्हें जान लेना चाहिए कि सूरज पर थूकने से सूरज का कुछ नहीं बिगड़ेगा।

उन्होंने एक धार्मिक छंद के हवाले से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, जाको प्रभु दारुण दु:ख देहि, ताकि मति पहले हर लेहि... जिस व्यक्ति को ईश्वर को बड़ा दु:ख देना होता है, ईश्वर उसकी सोचने-समझने की शक्ति पहले ही छीन लेता है। कांग्रेस की स्थिति इसी तरह की हो गयी है।

बता दें कि कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने आज पीएम मोदी का अपमान किया है। उन्होंने मोदी के लिए आपत्तिजनक ट्वीट किया है। मनीष तिवारी ने आज आज सुबह से ही पीएम मोदी को निशाना बनाकर एक के बाद एक ट्वीट करने शुरू किये और जब उन ट्वीट्स पर प्रतिक्रियाएं आने लगीं तो उन्होंने विवादित ट्वीट कर दिया।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, इसे कहते हैं #$@# को भक्त बनाना और भक्तों को परमानेंट #$@# बनाना-जय हो। यहां तक कि महात्मा गांधी भी मोदी को देशभक्ति नहीं सिखा सकते।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को भी प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट के कारण खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसका जिक्र किए जाने पर चौहान ने कहा, उनकी (दिग्विजय की) बुद्धि पर हम क्या टिप्पणी करें। प्रभु उन्हें सदबुद्धि दें।

इससे पहले, चौहान ने मोदी के जन्मदिन पर इंदौर नगर निगम के आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के शतायु होने की कामना की। उन्होंने जोर देकर कहा कि मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। प्रधानमंत्री ने स्वच्छता को लेकर देशवासियों की मानसिकता बदल दी है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने मोदी के जन्मदिन पर प्रदेश के उन गांवों में शौचालय बनवाने के लिये गड्ढे खोदने के अभियान की शुरूआत की है, जहां अब तक खुले में शौच की बुरी प्रवृत्ति बरकरार है। वर्ष 2019 तक प्रदेश के हर घर में शौचालय बनवाने का लक्ष्य तय किया गया है।

चौहान ने प्लास्टिक की थैलियों के खिलाफ आम लोगों में जागरूकता अभियान छेड़ने की जरूरत पर भी बल दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्लास्टिक की थैलियों से अब प्रदेश को मुक्ति पानी होगी। इन थैलियों के कारण गंदगी तो फैलती ही है, इन्हें खाने से गायों की तड़प-तड़पकर मौत भी होती है।

You May Like