Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘कांग्रेस अब एक मिटते राजवंश के ईदगिर्द की भीड़ भर है’

नयी दिल्ली: ओडि़शा और महाराष्ट्र में निकाय चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से खुश वित्त मंत्री अरूण जेटली ने यह कहते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि यह एक मिट रहे राजवंश के ईद-गिर्द

Bhasha Bhasha
Published on: February 24, 2017 7:48 IST
Arun Jaitley- India TV Hindi
Arun Jaitley

नयी दिल्ली: ओडि़शा और महाराष्ट्र में निकाय चुनावों में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन से खुश वित्त मंत्री अरूण जेटली ने यह कहते हुए कांग्रेस पर कटाक्ष किया कि यह एक मिट रहे राजवंश के ईद-गिर्द की भीड़ है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नोटबंदी का कांग्रेस का जर्बदस्त विरोध पार्टी को बड़ा महंगा पड़ा जबकि सरकार के इस फैसले का गरीबों ने व्यापक रूप से समर्थन किया। भाजपा ने महाराष्ट्र के नगर निकाय चुनाव में अच्छी जीत हासिल की है जबकि ओडि़शा में उसने महत्वपूर्ण लाभ अर्जित किया है।

वर्तमान कांग्रेस नेतृत्व पर प्रहार करते हुए जेटली ने कहा कि यदि इस वंश के वर्तमान प्रतिनिधि में पार्टी या देश की अगुवाई करने का सामथ्र्य नहीं है तो उसका नुकसान पार्टी को होता है। यह मिट रहे राजवंश के ईद गिर्द की भीड़ है। यह कांग्रेस के मामले में अब स्पष्ट जान पड़ता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिम्मेदार राजनीतिक संगठन की अपनी छवि गंवा चुकी है। उन्होंने कहा, शासन की स्वभाविक पार्टी से अब वह हाशिये पर पहुंच गयी है । उसकी नीतियों से गरीब आम आदमी का उसका जनाधार खिसक गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement