Thursday, March 28, 2024
Advertisement

PM मोदी का सीना सिकुड़कर 56 मिमी का हो गया: कांग्रेस

भारतीय जवानों के शव को विकृत किए जाने के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने यहां सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना अब सिकुड़कर 56 मिलीमीटर का हो गया है।

IANS IANS
Updated on: May 08, 2017 15:25 IST
pm modi- India TV Hindi
pm modi

पणजी: भारतीय जवानों के शव को विकृत किए जाने के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने यहां सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना अब सिकुड़कर 56 मिलीमीटर का हो गया है।

प्रदर्शन के दौरान गोवा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता वेरेनकर ने यह भी कहा कि पार्टी की महिला कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को देने के लिए चूड़िया इकट्ठा कर रही हैं। वेरेनकर ने पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के दौरान पाकिस्तानी सैनिकों या नक्सलियों द्वारा भारतीय सैनिकों के मारे जाने पर ईरानी द्वारा की गई टिप्पणी को याद दिलाया।

वेरेनकर ने संवाददाताओं से कहा, "प्रधानमंत्री ने हमेशा कहा है कि उनका सीना 56 इंच का है। मैं नहीं जानती कि उनके सीने को क्या हुआ। मेरा मानना है कि यह सिकुड़ रहा है। यह सिकुड़कर 56 सेमी या 56 मिमी हो गया है, हम नहीं जानते, लेकिन हम उनसे अपने सीमा पर लड़ रहे जवानों की रक्षा का आग्रह करते हैं।" उन्होंने कहा कि भारतीय जवानों पर हमले के बावजूद देश के पास पूर्णकालिक रक्षा मंत्री नहीं है।

वेरेनकर ने कहा, "हम दुखी हैं कि हमारे पास एक पूर्णकालिक रक्षा मंत्री नहीं है। हमारे पास एक रक्षा मंत्री थे, जो गोवा चले आए, इसकी वजह हम नहीं जानते। शायद मछली खाने में ज्यादा रुचि है, इसलिए वह गोवा चले आए। हमें देश के लिए एक पूर्णकालिक रक्षा मंत्री की जरूरत है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement