Friday, March 29, 2024
Advertisement

अमित शाह के बेटे पर RSS का बयान, कहा-अगर आरोप बनता है तो जांच हो

बता दें कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि जय शाह ने एक ही साल में अपने बिजनेस टर्नओवर को 50,000 से बढ़ाकर 80 करोड़ किया है। हालांकि, बीजेपी की ओर से इस मामले को गलत बताया गया। वहीं जय शाह की ओर से वेबसाइट पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 12, 2017 11:05 IST
dattatreya-hosabale- India TV Hindi
dattatreya-hosabale

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर आरएसएस के सहकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने बयान दिया है। होसबोले ने कहा है कि अगर आरोप बनता है तो उसकी जांच हो। हसबोले ने कहा कि किसी भी तरह की जांच शुरू करने के लिए सबूत जरूरी होता है। होसबोले ने भोपाल में चल रही बैठक में ये बयान दिया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी को लगातार घेर रही है। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ नायजाज रिश्ते को कबूला, उगले सारे राज?

बता दें कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि जय शाह ने एक ही साल में अपने बिजनेस टर्नओवर को 50,000 से बढ़ाकर 80 करोड़ किया है। हालांकि, बीजेपी की ओर से इस मामले को गलत बताया गया। वहीं जय शाह की ओर से वेबसाइट पर 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस भी किया गया है।

अमित शाह के बेटे ने संपत्ति की स्टोरी करने वाली ‘द वायर’ वेबसाइट के संपादक समेत सात लोगों के खिलाफ अहमदाबाद कोर्ट में 100 करोड़ रुपए का आपराधिक मानहानि का केस किया है। जय शाह ने बयान जारी कर कहा, ”लोगों के मन में ऐसी छवि बनाने की कोशिश की गई कि मेरे व्यवसाय में सफलता मेरे पिता अमित शाह की राजनीतिक हैसियत की वजह से है। मेरा व्यवसाय पूरी तरह से कानून का पालन करता है जो कि मेरे टैक्स रिकॉर्ड और बैंक ट्रांजेक्शन से पता चलता है।”

इस बैठक में देशभर के 11 क्षेत्रों और 42 प्रांतों से लगभग 300 प्रतिनिधियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। इस बैठक में संघ की कार्ययोजना पर विचार-विमर्श होगा और बीते छह माह में संघ के काम का कितना विस्तार हुआ है, इस संदर्भ में प्रांत के अधिकारी ब्यौरा देंगे। बैठक से पहले भाजपा के संगठन महामंत्री रामलाल ने सरसंघचालक मोहन भागवत से भेंट की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement