Friday, March 29, 2024
Advertisement

चुनाव के बाद ही CM तय करेंगे: मुलायम यादव

लखनऊ: सामाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज यहां फिर दोहराया कि कहा कि चुनाव के बाद बहुमत मिलने पर ही पार्टी मुख्यमंत्री तय करेगी। उन्होंने कहा कि बर्ख़ास्त मंत्रियों की वापसी पर

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 25, 2016 15:27 IST
Mulayam Singh Yadav- India TV Hindi
Mulayam Singh Yadav

लखनऊ: सामाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज यहां फिर दोहराया कि कहा कि चुनाव के बाद बहुमत मिलने पर ही पार्टी मुख्यमंत्री तय करेगी। उन्होंने कहा कि बर्ख़ास्त मंत्रियों की वापसी पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही फ़ैसला करेंगे। मुलायम ने कहा कि अखिलेश मुख्यमंत्री बने रहेंगे और उनके नेतृत्व पर किसी को कोई आपत्ति नही है।

सोमवार को पार्टी के दो घड़ों में सुलह कराने के प्रयास के बाद मुलायम मीडियो को संबंधोति कर रहे थे। दिलचस्प बात ये है कि इस मौके पर शिवपाल यादव सहित बाकी़ बर्खास्त मंत्री तो थे लेकिन अखिलेश नही थे। उन्होंने कहा कि पार्टी और परिवार में सब ठीकठाक है और बाहरी ताकतें षणयंत्र कर रही हैं। 

अमर सिंह के बारे में पूछे जाने पर मुलायम ने कहा कि अमर सिंह के बारे में बोलने वाले बाहरी लोग हैं औऱ उनका नाम नहीं घसीटा जाना चाहिये। आपको बता दें कि अखिलेश यादव के समर्थकों ने अमर सिंह को दलाल कहा है। 

मुलायम सिंह से इस सवाल को टाल गए जब उनसे पूछा गया कि वे बाहरी लोग कौन हैं जो साजिश कर रहे हैं। उनसे जब पूछा गया कि बर्ख़ास्त मंत्रियों को कब वापस लिया जाएगा, उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब अखिलेश ही दे सकते हैं। 

अखिलेश के करीबी और पारिवारिक कलह में उनके मुखर समर्थक रामगोपाल के बारे में पूछे जाने पर मुलायम ने कहा कि वह उन्हें (रामगोपाल) को कोई महत्व नहीं देते। 

मुलायम सिंह ने कहा कि सुलह के लिए शिवपाल यादव ने कोई मांग नहीं रखी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement