Friday, April 19, 2024
Advertisement

#ChunavManch: गुजरात चुनावों पर शंकर सिंह वघेला से पूछें अपना सवाल

15 अक्टूबर को इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वघेला भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों से जुड़े सवालों का जवाब देंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 14, 2017 20:30 IST
shankar singh vaghela- India TV Hindi
shankar singh vaghela

अहमदाबाद: 15 अक्टूबर को इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वघेला भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों से जुड़े सवालों का जवाब देंगे। इस चुनाव की अहमियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जहां एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में राज्य के कई दौरे किए हैं, वहीं कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी कमर कस कर मैदान में डटे हुए हैं और अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में अगर आप भी शंकर सिंह वघेला से कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो हमें ट्विटर और फेसबुक पर अपने सवाल भेजें।

अपने सवाल के साथ अपना और अपने शहर का नाम जरूर लिखें। आपका सवाल आपके नाम के साथ 15 अक्टूबर को इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम 'चुनाव मंच' में पूछा जाएगा। सवाल पूछते वक्त हैशटैग #ChunavManch का प्रयोग करना न भूलें। आप अपना सवाल, अपना नाम और अपने शहर का नाम लिखते हुए हमारे सोशल मीडिया के फेसबुक पेज और twitter पर भी हमारे साथ शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही नीचे दिए गए कमेंट्स बॉक्‍स का उपयोग करते हुए भी आप अपने सवाल पूछ सकते हैं। सवाल पूछते वक्त #ChunavManch का प्रयोग जरूर करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement