Thursday, April 18, 2024
Advertisement

#ChunavManch: गुजरात के CM विजय रुपानी से पूछें अपना सवाल, मिलेगा जवाब

सवालों के जवाब देने के लिए विजय रुपानी इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में शिरकत करेंगे...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 14, 2017 16:10 IST
Vijay Rupani Chunav Manch- India TV Hindi
Vijay Rupani Chunav Manch

अहमदाबाद: 15 अक्टूबर को इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों से जुड़े सवालों का जवाब देंगे। इस चुनाव की अहमियत का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेता अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल ऊंचा रखने के लिए और जनता को अपने पाले में करने के लिए ताबड़तोड़ गुजरात का दौरा कर रहे हैं।

ऐसे में यह सवाल उठना लाजिमी है कि विभिन्न राजनीतिक दल इन चुनावों को लेकर क्या रणनीति अपना रहे हैं? या फिर इन चुनावों में उनका अजेंडा क्या है, उनके घोषणापत्र में कौन-कौन से मुद्दे और वादे जगह पाएंगे? ऐसे ही तमाम सवालों के जवाब देने के लिए विजय रुपानी इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘चुनाव मंच’ में शिरकत करेंगे। वह इस मंच पर इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का भी सामना करेंगे। अगर आप भी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी से कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो हमें ट्विटर और फेसबुक पर अपने सवाल भेजें।

अपने सवाल के साथ अपना और अपने शहर का नाम जरूर लिखें। आपका सवाल आपके नाम के साथ 15 अक्टूबर को इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम 'चुनाव मंच' में पूछा जाएगा। सवाल पूछते वक्त हैशटैग #ChunavManch का प्रयोग करना न भूलें। आप अपना सवाल, अपना नाम और अपने शहर का नाम लिखते हुए हमारे सोशल मीडिया के फेसबुक पेज और twitter पर भी हमारे साथ शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही नीचे दिए गए कमेंट्स बॉक्‍स का उपयोग करते हुए भी आप अपने सवाल पूछ सकते हैं। सवाल पूछते वक्त #ChunavManch का प्रयोग जरूर करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement