Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम कर बरसे बसपा नेता नसीमुद्दीन, ब्लैक मनी के चलते सपा परिवार में लड़ाई

मुसलमान समाज की प्रमुख ताकत हैं लेकिन सपा आपको अपने हित के लिए इस्तेमाल कर रही है। आपका वोट लेने के बाद सपा ने आपको मोड़ दिया। उसने न तो आपको आरक्षण दिया और न ही अन्य लाभ दिए।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 27, 2016 12:17 IST
nasimuddin- India TV Hindi
nasimuddin

मेरठ: प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के घर किठौर में आयोजित मुस्लिम सम्मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी सपा और भाजपा पर जमकर बरसे। साथ ही सपा के परिवार को फैमिली ड्रामा करार करते हुए कहा कि सपा काले धन के कारण हो रही है आपस में लड़ाई।

उन्होंने सपा पर अपने हितों के लिए मुसलमानों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बसपा नेता ने भाजपा पर दंगे कराने के आरोप लगाते हुए कहा कि जनता ऐसे लोगों को चुनाव में सबक सिखायेगी।

सिद्दीकी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के किठौर गांव में कल आयोजित मुस्लिम सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, मुसलमान समाज की प्रमुख ताकत हैं लेकिन सपा आपको अपने हित के लिए इस्तेमाल कर रही है। आपका वोट लेने के बाद सपा ने आपको मोड़ दिया। उसने न तो आपको आरक्षण दिया और न ही अन्य लाभ दिए। आपको अपनी ताकत को समझाकर एकजुट होना होगा और सपा के बहकावे में नहीं आकर बसपा को मजबूत करना होगा।

उन्होंने भाजपा पर राज्य में दंगे कराने के आरोप लगाये और सपा एवं भाजपा को एक बताते हुए कहा कि दोनों पार्टियां साम्प्रदायिक उन्माद फैलाती हैं।

सिद्दीकी ने सपा में पिले एक माह से चल रही लड़ाई को पारिवारिक नाटक बताते हुए कहा कि यह लड़ाई समाजवाद की नहीं बल्कि परिवारवाद की है जो काले धन के बंटवारे को लेकर हो रही है और सभी का प्रयास यह है कि सरकार के कार्यकाल के अंत में कौन ज्यादा से ज्यादा लूट मचा सके।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बसपा प्रभारी अतर सिंह राव ने कहा कि आने वाला समय बसपा का है और जनता पूरी तरह बसपा के साथ है। दलित, मुस्लिम और पिड़ी जातियों के साथ सर्वसमाज का समर्थन बसपा को मिल रहा है। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से अपील की कि वे एकजुट होकर पूरे जोश के साथ बसपा को मिशन 2017 में जिताने के लिए कार्य करें।

उल्लेखनीय है कि बसपा मुस्लिमों को अपने पक्ष में एकजुट करने के लिए विधानसभा क्षेत्रों में मुस्लिम सम्मेलन आयोजित कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement