1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. नगर निकाय चुनावों में जीत 'नोटबंदी पर जनादेश': BJP

नगर निकाय चुनावों में जीत 'नोटबंदी पर जनादेश': BJP

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत को 'नोटबंदी के लिए जनादेश' करार देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी पार्टियों को अब

IANS [Updated:29 Nov 2016, 4:03 PM]
नगर निकाय चुनावों में जीत 'नोटबंदी पर जनादेश': BJP - India TV

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की जीत को 'नोटबंदी के लिए जनादेश' करार देते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कहा कि विपक्षी पार्टियों को अब देश की जनता का मिजाज समझ लेना चाहिए। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

राष्ट्रीय राजधानी स्थित भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री ने कहा, "महाराष्ट्र तथा गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा ने भारी जीत दर्ज की है। चुनाव परिणाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के कदम का विरोध करने वालों को आईना दिखा दिया है।" जावड़ेकर ने कहा, "नोटबंदी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन को लोगों ने जवाब दिया है। लोग समझ चुके हैं। विपक्षी पार्टियां कब समझेंगी?"

Also read:

महाराष्ट्र के 147 नगरपालिका परिषदों के लिए हुए चुनाव में 980 सीटें जीतकर भाजपा एकमात्र सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। नगरपालिका परिषद अध्यक्ष के 147 पदों में से भाजपा ने 52 पर जीत दर्ज की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत को लेकर दोनों राज्यों के लोगों को बधाई देते हुए कहा, "यह परिणाम दर्शाता है कि लोग देश का चहुंमुखी विकास चाहते हैं और भ्रष्टाचार तथा कुशासन को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

जावड़ेकर ने कहा कि लोग काला धन व भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णायक कदम का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार सुबह कहा कि 'जोरदार जीत' के लिए भाजपा संसदीय दल ने भाजपा की महाराष्ट्र इकाई की प्रशंसा की है।

Write a comment
samvaad