Friday, March 29, 2024
Advertisement

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने की उद्धव ठाकरे से मुलाकात

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 18, 2017 13:06 IST
BJP president Amit Shah meets Uddhav Thackeray- India TV Hindi
BJP president Amit Shah meets Uddhav Thackeray

मुंबई: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ शाह ठाकरे के आवास मातोश्री पहुंचें और बंद कमरे में बैठक की। दोनों के बीच मुलाकात सुबह करीब 10 बजे शुरू हुई और यह 75 मिनट तक चली। यह मुलाकात उस वक्त हुई जब शाह ने एक दिन पहले कहा था कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार तय करने से पहले अपने सहयोगियों के साथ विचार-विमर्श करेगी। शाह तीन दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर हैं। (ममता बनर्जी लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं: गुरूंग)

शिवसेना ने हाल ही में राष्ट्रपति पद के लिए हरित क््रुांति के जनक एम एस स्वामीनाथन का नाम सुझाया था। ठाकरे की पार्टी ने पहले कहा था कि राष्ट्रपति चुनाव में वह स्वतंत्र रास्ता चुन सकती है। इससे पहले के दो चुनावों में उसने प्रतिभा पाटिल और प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था।

मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने वाले फडणवीस के बयान पर शाह ने कल कहा था, उनका मतलब यह था कि अगर मध्यावधि चुनाव थोपा जाता है तो हम चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। महाराष्ट्र सरकार की ओर से घोषित हालिया कर्ज माफी पर शाह ने कहा कि इसके जरिए सरकार किसानों को राहत प्रदान कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement