Thursday, April 25, 2024
Advertisement

BJP सांसद हुकुमदेव अकेले बस में सवार हो पहुंचे विमान तक, मचा हंगामा

पटना: अभी शिवसेना सांसद सवींद्र गायकवाड़ का एयर इंडिया के कर्मचारियों को पीटने का मामला शांत तक नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया है यहां भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 27, 2017 8:30 IST
bjp mp hukumdeo yadav show power to airlines personnel in...- India TV Hindi
bjp mp hukumdeo yadav show power to airlines personnel in patna airport

पटना: अभी शिवसेना सांसद सवींद्र गायकवाड़ का एयर इंडिया के कर्मचारियों को पीटने का मामला शांत तक नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया है यहां भाजपा सांसद हुकुमदेव नारायण यादव ने पटना एयरपोर्ट पर अपनी धौंस दिखायी और टर्मिनल भवन से विमान तक बस से अकेले ही गये। दरअसल मामला बीते रविवार का है जब बीजेपी के वरिष्ठ सांसद हुकुमदेव ने पटना से दिल्ली की फ्लाइट ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटना एयरपोर्ट पर यादव अकेले ही बस में सवार होकर फ्लाइट तक चले गए जबकि दूसरे यात्री धूप में इंतजार करते रहे। हालांकि भाजपा सांसद का दावा है कि उन्‍हें अकेले भेजने का फैसला एयरलाइंस का था। बाकी यात्रियों को दूसरी बस में भेजा गया। लेकिन वरिष्‍ठ पत्रकार संकर्षण ठाकुर का कहना है कि यादव ने अकेले ही जाने का दबाव डाला था। ठाकुर भी जेट एयरवेज के उसी विमान में सफर कर रहे थे जिसमें यादव सवार थे।

संकर्षण ठाकुर ने ट्वीट किया कि, "मधुबनी से सांसद हुकुमदेव नारायण यादव पटना से दिल्‍ली के लिए सवार हुए, टर्मिनल से फ्लाइट तक जाने के लिए उन्‍होंने अकेले ही बस में जाने का दबाव डाला।" ठाकुर ने एक और ट्वीट करके लिखा कि "जेट एयरवेज के ग्राउंड स्‍टाफ ने हुकुमदेव से मजबूरी जताई कि वे बस में अकेले ही यात्री हैं, बाकी यात्री धूप में इंतजार कर रहे हैं।" ठाकुर के ट्वीट करते ही इस मामले ने तूल पकड़ ली, और बीजेपी सांसद विवादों से घिर गए। यादव ने इसपर अपनी सफाई देते हुए कहा कि बस से अकेले भेजने का फैसला एयरलाइंस के कर्मचारियों का था। उन्‍होंने विमान कंपनी के कर्मचारियों पर दबाव डालने के आरोप पर कहा कि इस बारे सार्वजनिक रूप से आकर बोलें। उन्‍होंने कहा, "हमने कोई सुविधा नहीं मांगी। ना ही हमने किसी पर दबाव डाला।" उन्होंने यह भी कहा कि संसद में विशेषाधिकार का प्रस्‍ताव लाएंगे। जिस मीडिया ने चलाया है उस पर भी कार्रवाई करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement