Thursday, May 02, 2024
Advertisement

BJP नेता का विवादित बयान, कहा- चुनाव आयोग हमारे हाथ में

सूरी: अभिनेता से BJP के नेता बने जय बनर्जी ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि भारत का चुनाव आयोग उनकी पार्टी के नियंत्रण में है और अगला विधानसभा चुनाव सेना की निगरानी

Bhasha Bhasha
Updated on: September 21, 2015 10:37 IST
BJP नेता का विवादित बयान,...- India TV Hindi
BJP नेता का विवादित बयान, कहा- EC हमारे हाथ में

सूरी: अभिनेता से BJP के नेता बने जय बनर्जी ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि भारत का चुनाव आयोग उनकी पार्टी के नियंत्रण में है और अगला विधानसभा चुनाव सेना की निगरानी में कराया जाएगा। मयूरेश्वर में पार्टी की एक सभा को संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि विपक्षी तृणमूल कांग्रेस ने पिछले लोकसभा चुनाव में अनुचित तरीके से उन्हें हरा दिया था।

बनर्जी ने दावा किया कि उन्होंने धोखे से हमें हरा दिया था। लेकिन आगामी विधानसभा चुनावों में यह संभव नहीं होगा क्योंकि यह सेना की निगरानी में होगा और चुनाव आयोग हमारे हाथ में है। उन्होंने कहा कि हमारे केंद्रीय नेताओं ने कहा है कि बिहार चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा।

इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए TMC के बीरभूम जिले के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने बोलपुर में कहा कि हमें नहीं मालूम कि वे किस तरह का बुलडोजर चलाएंगे। आम आदमी हमारे साथ है। ममता बनर्जी के नेतृत्व में हमारी पार्टी बीरभूम में सभी 11 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement