1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. केंद्र ने ममता के रुख के कारण बंगाल को निशाना बनाया: केजरीवाल

केंद्र ने ममता के रुख के कारण बंगाल को निशाना बनाया: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा नोटबंदी के खिलाफ आवाज उठाने के कारण केंद्र सरकार ने राज्य को निशाना बनाया। केजरीवाल ने

IANS [Published on:02 Dec 2016, 12:55 PM IST]
केंद्र ने ममता के रुख के कारण बंगाल को निशाना बनाया: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा नोटबंदी के खिलाफ आवाज उठाने के कारण केंद्र सरकार ने राज्य को निशाना बनाया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, "पश्चिम बंगाल को इसलिए निशाना बनाया गया, क्योंकि ममता दीदी ने नोटबंदी के खिलाफ बोलने की हिम्मत दिखाई।"

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल सरकार के लिए अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा, "ममता दीदी आप लड़ाई जारी रखें, पूरा देश आपके साथ है।"

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने केंद्र सरकार पर राज्य सरकार को अंधेरे में रख कर गुरुवार रात दो राजमार्गो के टोल प्लाजा पर सेना की तैनाती का आरोप लगाया।

इसके बाद उन्होंने कहा कि जब तक सैनिकों को नहीं हटाया जाएगा, वह सचिवालय से नहीं निकलेंगी। नाटकीय घटनाक्रम के बीच ममता शुक्रवार तड़के टोल गेट से सैनिकों को हटाए जाने के बावजूद डटी रहीं।